• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • बारिश में जवानों ने कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि
--Advertisement--

बारिश में जवानों ने कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Batala News - भारतीय फौज के जवानों ने कारगिल विजय दिवस पूरे उत्साह के साथ मनाया। तिब्बड़ी छावनी से 96 इनफेंटरी ब्रिगेड के डिप्टी...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 02:20 AM IST
बारिश में जवानों ने कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि
भारतीय फौज के जवानों ने कारगिल विजय दिवस पूरे उत्साह के साथ मनाया। तिब्बड़ी छावनी से 96 इनफेंटरी ब्रिगेड के डिप्टी कमांडेंट एचके सिंह, कमांडिंग अफसर कर्नल अंकुर शर्मा और लेफ्टिनेंट कर्नल अतुल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में फौजी जवानों ने बटाला स्थित शहीदी यादगार में कारगिल के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भेंट की। वहीं, भारी बारिश के दौरान जवानों ने पूरे जोश व जज्बे के साथ श्रद्धांजलि देते हुए जंग के महान नायकों को याद किया।

इस मौके फौजी अधिकारियों ने शहीदी स्मारक पर रीथ चढ़ाकर रस्म अदा की और जवानों ने बैंड की धुन बजाकर और हथियार उल्टे करके महान शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि भेंट की। इस मौके 96 इनफेंटरी ब्रिगेड के डिप्टी कमांडेंट एचके सिंह ने कहा कि कारगिल की जंग में भारतीय फौज ने अपनी बहादरी का लोहा पूरा दुनिया में मनवाया। डिप्टी कमांडेंट एचके सिंह ने कहा कि देश को अपने शहीदों पर गर्व है। इस मौके सेवा मुक्त कर्नल बलबीर सिंह, कैप्टन तरसेम सिंह, कैप्टन कश्मीर सिंह, कैप्टन सतनाम सिंह, मेजर महिंदर सिंह व अन्य मौजूद थे।

सलामी देते डिप्टी कमांडेंट एचके सिंह व फौज के जवान। रीथ चढ़ाकर श्रद्धांजलि देते डिप्टी कमांडेंट एचके सिंह व जवान।

X
बारिश में जवानों ने कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..