• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • बटाला रेलवे स्टेशन पर पानी की मोटर खराब, यात्रियों को परेशानी
--Advertisement--

बटाला रेलवे स्टेशन पर पानी की मोटर खराब, यात्रियों को परेशानी

Batala News - बटाला | बटाला के रेलवे स्टेशन पर वीरवार से पानी की मोटर खराब होने से यात्री बूंद-बूंद के लिए तरस रहे हैं। पूरे रेलवे...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 02:20 AM IST
बटाला रेलवे स्टेशन पर पानी की मोटर खराब, यात्रियों को परेशानी
बटाला | बटाला के रेलवे स्टेशन पर वीरवार से पानी की मोटर खराब होने से यात्री बूंद-बूंद के लिए तरस रहे हैं। पूरे रेलवे स्टेशन पर पानी का प्रबंध नहीं है। वहीं, तेज गर्मी में पानी न मिलने के कारण यात्रियों का बुरा हाल हुआ पड़ा है। दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन पर पंखे भी बंद पड़े हुए हैं, जिस कारण यात्रियों को गर्मी में हवा तक नसीब नहीं हो रही है।

इस संबंधी रमेश, विपन, नीरू महाजन, विक्रम आदि ने बताया कि वह कहीं जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर आए थे। पर स्टेशन पर पानी न मिलने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा पंखे भी बंद पड़े हुए हैं। जो भी यात्री रेलवे स्टेशन पर आता है वह महज 10 से 15 मिनट ही बैठता है। लेकिन इस थोड़े समय में भी उन्हें पंखे की हवा नहीं मिल रही। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से मांग की कि जल्द से जल्द यात्रियो को पानी मुहैय्या करवाया जाए और बंद पड़े पंखे चालू करवाए जाएं।

इस संबंधी रेलवे सुपरिटेंडेंट अंग्रेज ने कहा कि पानी की मोटर खराब होने संबंधी उन्होंने अमृतसर शिकायत की हुई है। वहीं, अमृतसर रेलवे के पानी विभाग के इंचार्ज दीपक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास बटाला से शिकायत आई है। जल्द ही मैकेनिक भेजकर मोटर को ठीक करवा दिया जाएगा।

रेलवे स्टेशन बटाला पर पानी के इंतजार में खड़ा एक युवक।

X
बटाला रेलवे स्टेशन पर पानी की मोटर खराब, यात्रियों को परेशानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..