--Advertisement--

नशे के खात्मे के लिए जागरूकता जरूरी

Batala News - ठठियारी गेट महाजन हाल में नगर कौंसिल के प्रधान नरेश महाजन की अध्यक्षता में नशे के खिलाफ सेमिनार करवाया।...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 02:20 AM IST
नशे के खात्मे के लिए जागरूकता जरूरी
ठठियारी गेट महाजन हाल में नगर कौंसिल के प्रधान नरेश महाजन की अध्यक्षता में नशे के खिलाफ सेमिनार करवाया। मुख्यातिथि डीएसपी सिटी प्रहलाद सिंह व थाना सिटी के एसएचओ विश्वामित्र थे।

इस दौरान डीएसपी प्रहलाद सिंह और सिटी एसएचओ विश्वामित्र ने कहा कि पंजाब में नशे की ओवरडोज के साथ कई युवाओं की मौतें हो चुकी है। अब पंजाब सरकार ने नशे की रोकथाम के लिए व पूरे पंजाब में इसे खत्म करने के लिए पंजाब पुलिस समाज के लोगों व सब सोसायटीज की मदद से मोहल्लों में नुक्कड़ नाटक व नशा विरोधी सेमिनार लगाकर जागरूकता अभियान चला रही है। एसएचओ सिटी विश्वामित्र ने कहा कि एसएसपी बटाला उपिंद्रजीत सिंह घुम्मण के निर्देशों के चलते बटाला में पुलिस पुरी ईमानदारी व सख्ती से नशा तस्करों को नकेल कस रही है ताकि पंजाब अंदर नशे को जड़ से खत्म किया जा सके।

उन्होंने कहा कि अगर किसी ने भी नशा छोड़ना है तो वह सरकारी अस्पताल जाकर पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्ति सेंटर पर इलाज करवा सकता है। यह इलाज फ्री है। इस मौके मंच संचालक की भूमिका भाजपा के वाइस प्रधान सुरेश महाजन ने निभाई।

इस दौरान सेफ ह्यूमन लाइफ वेलफेयर सोसायटी ने कार्यक्रम में डीएसपी प्रहलाद सिंह, एसएचओ सिटी विश्वामित्र व नगर कौंसिल के अध्यक्ष नरेश महाजन को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। सोसायटी के प्रधान लक्की शर्मा, चेयरमैन हनी महाजन ने कहा कि बटाला पुलिस पूरी ईमानदारी से नशा तस्करों पर नकेल कस रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई नशा बेचता है या करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दी जाए। इस मौके कौंसलर सुखदेव महाजन, राघव महाजन, लक्की तलवाड़, पंडित गोरा, रजन भंडारी, आशीष महाजन, विनोद चड्डा, पंकज अग्रवाल, राहुल, साहिल, अंकित, बब्बू आदि उपस्थित हुए।

सलाह

ठठियारी गेट पर नशे के खिलाफ सेमिनार करवाया, डीएसपी प्रहलाद बोले-

डीएसपी प्रहलाद सिंह को सम्मानित करते सेफ ह्यूमन लाइफ वेलफेयर के मेंबर। (दाएं) कार्यक्रम में उपस्थित लोग।

नशे के खात्मे के लिए जागरूकता जरूरी
X
नशे के खात्मे के लिए जागरूकता जरूरी
नशे के खात्मे के लिए जागरूकता जरूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..