• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • दो महिलाओं समेत 6 लोगों को सांप ने डसा, अस्पताल में भर्ती
--Advertisement--

दो महिलाओं समेत 6 लोगों को सांप ने डसा, अस्पताल में भर्ती

बटाला क्षेत्र के अधीन विभिन्न इलाकों में दो महिलाओं समेत 6 लोगों को सांप ने काट लिया, जिन्हें इलाज के लिए सिविल...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 02:21 AM IST
बटाला क्षेत्र के अधीन विभिन्न इलाकों में दो महिलाओं समेत 6 लोगों को सांप ने काट लिया, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया गया है। वहीं, 4 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। सतनाम सिंह पुत्र कुनन सिंह निवासी मिश्रपुरा ने बताया कि वह अपने खतों में काम कर रहा था। तभी अचानक उसे सांप ने काट लिया, जिस कारण उसकी हालत बिगड़नी शुरू हो गई। उसके शोर मचाने पर उसके पारिवारिक सदस्यों की ओर से सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

इसी तरह, सुनीता प|ी प्रभात निवासी जैतोसर्जा ने बताया कि वह रात के समय घर से बाहर आई तो उसे अचानक सांप ने काट लिया। बाद में उसके पारिवारिक सदस्यों की ओर से उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

वहीं, प्रमोद पुत्र जसबीर सिंह निवासी उधनवाल ने बताया कि वह उधनवाल शैलर पर काम करता है। शाम को जब वह शैलर का एक गेट बंद कर रहा था तो उसने देखा कि उसके पास एक लड़की के ऊपर सांप बैठा हुआ था। उसके देखते ही देखते सांप ने उसके पैर पर काट लिया। उसकी हालत गंभीर होने पर उसे शैलर मालिकों द्वारा उसे सिविल अस्पताल में ले जाया गया। इसी तरह, सतनाम सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी तलवंडी चुरां, रजिंदर कौर प|ी रछपाल सिंह निवासी मड़ियांवाल, हरमन पुत्र मनजीत सिंह निवासी सनैय्या को भी सांप ने काट लिया, जिन्हें अस्पताल दाखिल करवाया गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..