• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • एटीएम से निकला 2 हजार का नकली नोट, उपभोक्ता ने बैंक मैनेजर को दी शिकायत
--Advertisement--

एटीएम से निकला 2 हजार का नकली नोट, उपभोक्ता ने बैंक मैनेजर को दी शिकायत

एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन से 2000 रुपए का नकली नोट निकलने को लेकर उपभोक्ता द्वारा बैंक ब्रांच कादियां के मैनेजर को एक...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 02:21 AM IST
एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन से 2000 रुपए का नकली नोट निकलने को लेकर उपभोक्ता द्वारा बैंक ब्रांच कादियां के मैनेजर को एक शिकायत देकर जांच करने और नोट बदलकर देने की मांग की है। इस संबंधी जानकारी देते उपभोक्ता मनिन्द्रजीत सिंह पुत्र रघुबीर सिंह निवासी मोहल्ला प्रतापनगर कादियां ने बताया कि केनरा बैंक की कादियां ब्रांच में उसका अकाउंट है और इस अकाउंट के एटीएम कार्ड से उसने 26 जुलाई वीरवार शाम को 6:27 बजे कादियां के बटाला रोड पर स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन से 30000 रुपए निकलवाए, जिसमें से 15 नोट 2000 के निकले। लेकिन नोट गिनने पर उन्हें पता चला कि इसमें से एक नोट नकली है, जो कि बच्चों के खेलने वाला नोट है। तभी उन्होंने इस संबंधी एक्सिस बैंक कादियां ब्रांच के मैनेजर मनमीत सिंह को शिकायत दी और बैंक मैनेजर ने उसे कार्रवाई का भरोसा दिया है।

एक्सिस बैंक कादियां ब्रांच के मैनेजर मनमीत सिंह का कहना है मनिन्द्रजीत की शिकायत मिल चुकी है। शिकायत के आधार पर इनके विद्ड्राल की डिटेल निकाली जा रही है और उसके पश्चात एटीएम में नोट डालने वाली टीम को बुलाकर मामले की जांच की जाएगी। नकली नोट एटीएम से निकला है या नहीं जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..