बटाला

--Advertisement--

बटाला में एक ही रात तीन दुकानों में चोरी

बटाला के सिटी रोड पर स्थित लोहा मंडी के नजदीक एक ही रात में चोरों ने तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया।...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 02:21 AM IST
बटाला में एक ही रात तीन दुकानों में चोरी
बटाला के सिटी रोड पर स्थित लोहा मंडी के नजदीक एक ही रात में चोरों ने तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने एक मोबाइल शॉप और कपड़े की दुकान से लाखों का सामान उड़ाया, जबकि चाय की दुकान की खिड़की तोड़ चोर अंदर घुसे, मगर चाय की दुकान में कुछ भी चुराने में कामयाब नहीं हो सके। वहीं, पुलिस की ओर से घटना का जायजा लेकर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के जरिए जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में लोहा मंडी में पड़ती अरोड़ा क्लॉथ हाउस के मालिक अशोक कुमार निवासी पहाड़ी गेट बटाला ने बताया कि वह वीरवार सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो पता चला कि चोरों ने उनकी दुकान की दीवार में सेंध लगाई थी। दुकान में रखे कपड़े बिखरे पड़े थे। अशोक ने बताया कि चोर दुकान में से 15 हजार के कपड़े और 12 हजार रुपए की नकदी चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि ढ़ाई साल पहले भी चोरों ने उनकी दुकान में से तीन लाख रुपए का कपड़ा चुराया था।

वहीं, कपड़े की दुकान के साथ ही लगती मोबाइल दुकान के मालिक अनिल महाजन ने बताया कि वीरवार सुबह जब वह दुकान पर आए तो देखा कि दुकान की दीवार में सेंध लगी थी और दुकान में रखे मोबाइलों के डिब्बे बिखरे पड़े थे। अनिल महाजन ने बताया कि उनकी दुकान में रखा करीब 29 हजार कैश और मोबाइल गायब थे। चोरों ने उनकी दुकान से करीब ढ़ाई से तीन लाख के नए और पुराने मोबाइल चुराए हैं।

इसके बाद, चोर चाय वाली दुकान की खिड़की की जाली तोड़ अंदर घुसे, लेकिन कुछ चुराने में सफल नहीं हो पाए। उधर, बस स्टैंड पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई बलदेव सिंह टीम के साथ पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच करते फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट।

X
बटाला में एक ही रात तीन दुकानों में चोरी
Click to listen..