--Advertisement--

नशे का खात्मा करके ही रहेंगे : सेखड़ी

पिछले दिनों चंडीगढ़ में एक होटल में ज्वाइंट एक्शन कमेटी पंजाब के 1600 से ज्यादा कॉलेजों, 22 जिलों और 5 लाख से ज्यादा...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 02:25 AM IST
नशे का खात्मा करके ही रहेंगे : सेखड़ी
पिछले दिनों चंडीगढ़ में एक होटल में ज्वाइंट एक्शन कमेटी पंजाब के 1600 से ज्यादा कॉलेजों, 22 जिलों और 5 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों के चेयरमैन अश्वनी सेखड़ी द्वारा रखी मीटिंग में भारी संख्या में कॉलेजों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस मौके सभी कॉलेजों के प्रतिनिधियों ने शपथ लेकर कहा कि वह और उनके कॉलेजों के सारे स्टाफ मेंबर व सभी विद्यार्थी नशा छोड़ो अभियान में पंजाब सरकार के साथ पूरे तन-मन से खड़े हैं।

इस दौरान अश्वनी सेखड़ी ने पंजाब सरकार को विश्वास दिलाया कि 5 लाख के करीब कॉलेजों के विद्यार्थी, स्टाफ मेंबर व प्रतिनिधि इस रोग रूपी नशे को खत्म करके ही रहेंगे। जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस के वाइस प्रधान रमेश वर्मा ने बताया कि अश्वनी सेखड़ी ने पंजाब सर्विस सलेक्शन बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल से कहा है कि पंजाब के हर व्यक्ति को नशे को खत्म करने के प्रेरित किया जाए।

इसके अलावा इस मुहिम में हर राजनीतिक पार्टी और सामाजिक कार्यकर्ता को हिस्सा लेना चाहिए। तभी पंजाब से नशा जड़ से खत्म किया जा सकता है।

इस मौके अजय महाजन, कस्तूरी लाल सेठ, जवाहर मरवाहा, अशोक लूथरा, निशान सिंह, मंजीत सिंह, जसपाल ततला, स्वर्ण मुड, रमेश कामरेड, रविंदर सोनी, साहिल, बंटी, जग्गा, गगन मौजूद थे।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जानकारी देते रमेश वर्मा व अन्य।

X
नशे का खात्मा करके ही रहेंगे : सेखड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..