• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • बाजार गई नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया रेप, आरोपी फरार

बाजार गई नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया रेप, आरोपी फरार / बाजार गई नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया रेप, आरोपी फरार

Batala News - में मामला दर्ज, पुलिस ने तलाश में शुरू की छापामारी भास्कर संवाददाता | बटाला पुलिस थाना किला लाल सिंह अंतर्गत...

Bhaskar News Network

Jul 27, 2018, 02:25 AM IST
बाजार गई नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया रेप, आरोपी फरार
में मामला दर्ज, पुलिस ने

तलाश में शुरू की छापामारी

भास्कर संवाददाता | बटाला

पुलिस थाना किला लाल सिंह अंतर्गत एक युवक ने अपने ही गांव में रहने वाली एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद आरोपी गांव से भाग गया है। पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है।

जानकारी अनुसार गांव धमान दमोदर की 16 वर्षीय युवती घर से बाजार में सामान लेने के लिए गई थी, लेकिन रास्ते में गांव का ही एक युवक सुरजीत सिंह उसे बहला फुसला कर एक खाली मकान में ले गया। यहां पर उसने उसे हवस का शिकार बनाया। उसके बाद उसे वहां पर ही छोड़कर मौके से भाग गया। युवती ने घर वापस आकर परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिसमें बताया गया कि किस तरह से उसे गुमराह करके वह ले गया था। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मेडिकल जांच करवाई और बयानों के आधार पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर में छापे मारे, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया है। घटना के बाद वह घर से भाग गया है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए बाकी ठिकानों को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

X
बाजार गई नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया रेप, आरोपी फरार
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना