--Advertisement--

ईओ ने ठेकेदार के नाम 9.78 लाख के चेक जारी किए

वीरवार सुबह नगर कौंसिल बटाला में वेतन न मिलने के कारण हड़ताल करने पहुंचे सफाई कर्मचारियों को ईओ भूपिंदर सिंह ने...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 02:25 AM IST
ईओ ने ठेकेदार के नाम 9.78 लाख के चेक जारी किए
वीरवार सुबह नगर कौंसिल बटाला में वेतन न मिलने के कारण हड़ताल करने पहुंचे सफाई कर्मचारियों को ईओ भूपिंदर सिंह ने प्रलोभन देकर उनके दो महीने के वेतन के चेक सफाई ठेकेदार के नाम जारी कर दिए। गौर हो कि पिछले छह माह से वेतन न मिलने से भड़के सफाई सेवकों ने बुधवार को बाद दोपहर नगर कौंसिल में आकर सारा काम काज ठप करवा कर गेट को ताला लगा कर धरना लगा दिया था।

वहीं वीरवार को ईओ भूपिंदर सिंह और सफाई सेवकों की मीटिंग हुई, जिसमें ईओ ने सफाई सेवकों को बताया कि उनके दो महीने के वेतन के 9 लाख 78 हजार रुपए का चेक वो सफाई ठेकेदार मकराना को जारी कर रहे हैं। ईओ ने कहा कि सभी को वेतन एक एक हजार बढ़ा कर दिया जाएगा। ईओ ने कहा कि उन्होंने अभी हाल ही में नगर कौंसिल बटाला का चार्ज संभाला है। सफाई सेवकों के वेतन जारी होने में हुई देरी में उनका कोई कसूर नहीं। वो तो हर कर्मचारी की मदद करते है और भला चाहते हैं। ईओ भूपिंदर सिंह ने इस मौके सफाई सेवकों को कहा कि वो मन लगा कर काम करें वो कोशिश करेंगे कि सभी को नगर कौंसिल में पक्का करवा दें।

वहीं, दूसरी तरफ ईओ ने बटाला में ही बुधवार को कहा था कि ठेके के नाम पर धांधली हुई है। जिसके बाद प्रधान की तरफ से साइन हुए चेक रोके गए हैं। क्योंकि बकाया बन रहा है, लेकिन वीरवार को ईओ की तरफ से प्रलोभन देकर हड़ताल बंद करवा दी गई।

सफाई कर्मचारियों के साथ बातचीत करते ईओ भूपिंदर सिंह। -भास्कर

X
ईओ ने ठेकेदार के नाम 9.78 लाख के चेक जारी किए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..