• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • ताया ने डेढ़ महीने के भतीजे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत
--Advertisement--

ताया ने डेढ़ महीने के भतीजे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत

थाना सिविल लाइन के अंतर्गत बोली इंद्रजीत इलाके में एक ताया ने अपने डेढ़ महीने के भतीजे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे...

Dainik Bhaskar

Aug 01, 2018, 02:25 AM IST
ताया ने डेढ़ महीने के भतीजे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत
थाना सिविल लाइन के अंतर्गत बोली इंद्रजीत इलाके में एक ताया ने अपने डेढ़ महीने के भतीजे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे गली में फेंक दिया, जिस कारण मासूम की मौत हो गई। वहीं, परिवार का कहना है कि मृतक बच्चे का ताया दिमागी तौर पर ठीक नहीं है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को डेढ़ माह का चरणजोत सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह घर में ही अपने परिवार की गोद में खेल रहा था। इस दौरान चरणजोत का ताया कुलविंदर सिंह उसे अपनी गोद में उठाकर छत पर ले गया। छत पर जाने के बाद उसने चरणजोत को गोद से उठाकर नीचे गली में फेंक दिया और खुद घर से भाग गया। परिवार वालों ने गली में शोर सुनकर जब बाहर देखा, तो मासूम चरणजोत गली में पड़ा हुआ था। परिवार वालों ने उसे उठाकर तुरंत सिविल अस्पताल बटाला में ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद घर में मातम छा गया। मृतक चरणजोत के पिता हरजिंदर सिंह पुत्र सुबेग सिंह ने बताया कि उसका बड़ा भाई कुलविंदर सिंह दिमागी तौर पर परेशान था। वह उसके बच्चे चरणजोत सिंह को घर की छत पर ले गया और वहां से नीचे फेंक दिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। परिवार ने बताया कि कुलविंदर सिंह कोई काम नहीं करता है और घर पर ही रहता है।

4 साल पहले घर छोड़कर जा चुकी आरोपी की प|ी

आरोपी कुलविंदर सिंह का 12 साल का लड़का है और प|ी 4 साल पहले उसे छोड़कर जा चुकी है और कोर्ट केस चल रहा है।

पोते की मौत पर बेहाल दादा सुबेग सिंह को संभालते परिवार के लोग तथा (दाएं) निष्प्राण पोते को अंतिम बार गोद में लेकर विलाप करती दादी। -भाटिया

परिवार के बयान लेकर जांच शुरू की

थाना सिविल लाइन के एसएचओ प्रभजोत ने बताया कि डेढ़ महीने बच्चे की छत्त से गिरने से मौत हो गई है। मृतक के परिजन अस्पताल से शव को लेकर घर चले गए थे। पुलिस ने घर जाकर बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है। एसएचओ ने बताया कि मृतक बच्चे के परिवार के बयान ले लिए हैं। अब सिविल अस्पताल से इस मामले संबंधी रिपोर्ट ली जाएगी, उसके बाद ही कार्रवाई होगी।

X
ताया ने डेढ़ महीने के भतीजे को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..