Hindi News »Punjab »Batala» सिद्धू ने मलिक पर हमले की माफी न मांगी तो घेराव

सिद्धू ने मलिक पर हमले की माफी न मांगी तो घेराव

भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया की अध्यक्षता में बटाला क्लब में मीटिंग की गई। मीटिंग में भाजपा के सीनियर नेता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 01, 2018, 02:25 AM IST

सिद्धू ने मलिक पर हमले की माफी न मांगी तो घेराव
भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया की अध्यक्षता में बटाला क्लब में मीटिंग की गई। मीटिंग में भाजपा के सीनियर नेता स्वर्ण सलारिया भी पहुंचे। मीटिंग में राकेश भाटिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रधान व राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक पर पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने हमला करवाकर नीच हरकत की है। यह सिद्धू की बौखलाहट का नतीजा है। भाटिया व महामंत्री रंजन मल्होत्रा ने राजनीतिक में सिद्धू की स्थिति को नाच न जाने आंगन टेड़ा वाली बात बताते कहा कि सिद्धू मनोरंजन की दुनियां में तो कामयाब मसखरे हो सकते हैं, लेकिन राजनीति में पूरी तरह से वह एक नाकामयाब नेता व मंत्री हैं। यह इस बात से साबित होता है कि सांसद रहते सिद्धू की सभा में हाजरी मात्र 23 प्रतिशत रही, जबकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पृष्ठ भूमि के साथ कई दशकों पहले राजनीति में आए श्वेत मलिक की हाजरी आज के समय में 95प्रतिशत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सिद्धू की इसी तरह की गुंडागर्दी को सहन नहीं करेगी और राज्य के हर जिले में जनता के बीच जाकर लोकतांत्रिक ढंग से सिद्धू की इस गुंडागर्दी का पर्दाफाश करेगी। राकेश भाटिया व मल्होत्रा ने कहा कि यदि सिद्धू ने इस घटिया हरकत की सार्वजनिक रूप से माफी न मांगी तो भारतीय जनता पार्टी हरेक जिले मे सिद्धू का घेराव करेगी। इस मौके पर सिटी मंडल प्रधान अंशू हांडा, कौंसलर अनिल डोली, विनय महाजन, राज कुमार काली, लक्की, भवानी सानन, सुरेश गोयल, भूषण बजाज, शक्ति शर्मा, जसपाल मठारू, वरिंदर शर्मा, बिट्टू महाजन, राज कुमार, राकेश ठेकेदार, रकेश महाजन, बिट्टू, राजू, सुरेश, कुसुम व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हुए।

सियासत

भाजपा जिला प्रधान भाटिया बोले- सिद्धू ने करवाया राज्यसभा सदस्य पर हमला

मीटिंग के दौरान जानकारी देते जिला प्रधान राकेश भाटिया व अन्य कार्यकर्ता।

मंत्रीमंडल से बर्खास्त हों सिद्धू : विनय महाजन

बटाला |
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव व कौंसलर विनय महाजन ने श्वेत मलिक पर हमले के लिए सिद्धू को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के कहने पर ही कांग्रेस के यूथ कार्यकर्ता, श्वेत मलिक के घर के समक्ष धरने पर बैठे थे। श्वेत मलिक जब घर से बीजेपी दफ्तर जा रहे थे, तब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। कौंसलर विनय महाजन ने हमले के लिए जिम्मेवार मंत्री सिद्धू को तत्काल मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने की मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×