बटाला

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • साझे अध्यापक मोर्चे ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ की नारेबाजी
--Advertisement--

साझे अध्यापक मोर्चे ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ की नारेबाजी

साझे अध्यापक मोर्चे पंजाब के बुलावे पर गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब इकाई बटाला के नेता गुरप्रीत सिंह रंगीलपुर की...

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 02:25 AM IST
साझे अध्यापक मोर्चे ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ की नारेबाजी
साझे अध्यापक मोर्चे पंजाब के बुलावे पर गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब इकाई बटाला के नेता गुरप्रीत सिंह रंगीलपुर की अध्यक्षता में अध्यापक नेताओं को मुअत्तल से बहाल करने और 10300 या सोसायटी में रेगुलर करने के विकल्प देने के विरोध में शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

इस दौरान रंगीलपुर ने बताया कि गवर्नमेंट टीचर यूनियन के राज्य नेता मंगल सिंह और अन्य अध्यापक जत्थेबंदियों के नेताओं को मुअत्तल करके शिक्षा मंत्री ने भारतीय लोकतंत्र और संवैधानिक हकों का घान किया है। पंजाब सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करके किए वादों से भाग रही है। उनको 10300 या सोसायटी में रेगुलर करने के मनसूबे बना रही है, जिसे सांझा अध्यापक मोर्चा पंजाब कभी भी पूरा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने मांग की कि मुअत्तल किए नेता बिना शर्त बहाल किए जाएं, 10300 या सोसायटी में रेगुलर करने के विकल्प देने की जगह अध्यापकों को शिक्षा विभाग में पूरे वेतन और भत्ते समेत रेगुलर किया जाए, सोसायटी अधीन अध्यापकों को शिक्षा विभाग में पूरे लाभ दिए जाएं, शिक्षा प्रोवाइडर, डीए की किस्तें और बकाए जारी किए जाएं।

इस अवसर पर संजीव कुमार, परमजीत सिंह, सुखवंत सिंह, रजिंदर सिंह, रजिंदरबीर सिंह, पूनम बाला, परमजीत कौर, रमन बाला, प्रिया शर्मा, हरप्रीत कौर, बलविंदर कौर आदि अध्यापक मौजूद थे।

शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते समूह अध्यापक नेता। -भास्कर

X
साझे अध्यापक मोर्चे ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ की नारेबाजी
Click to listen..