• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • आप नेताओं के पदों से इस्तीफे, हाईकमान ने खैहरा पर फैसला न बदला तो छोड़ देंगे पार्टी

आप नेताओं के पदों से इस्तीफे, हाईकमान ने खैहरा पर फैसला न बदला तो छोड़ देंगे पार्टी / आप नेताओं के पदों से इस्तीफे, हाईकमान ने खैहरा पर फैसला न बदला तो छोड़ देंगे पार्टी

Bhaskar News Network

Aug 01, 2018, 02:25 AM IST

Batala News - मंगलवार को आम आदमी पार्टी को बटाला में एक ओर बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दर्जन भर से अधिक नेताओं ने अपने पदों से...

आप नेताओं के पदों से इस्तीफे, हाईकमान ने खैहरा पर फैसला न बदला तो छोड़ देंगे पार्टी
मंगलवार को आम आदमी पार्टी को बटाला में एक ओर बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दर्जन भर से अधिक नेताओं ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। आप के पार्टी नेताओं ने इस्तीफा देने की घोषणा पत्रकारवार्ता करके दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे पार्टी के बडे़ नेताओं की तानाशाही सोच को लेकर वह अपने पदों को छोड़ रहे है। पंजाब पर फैसले थोपे जा रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाब की आन-बान-शान पहले है, ओहदे बाद में इसलिए वह अपने पदों को छोड़ रहे हैं। आप के फैसलों की निंदा करते हुए उन्होंने का कहा कि अगर जल्द ही फैसलों को बदला नहीं गया, तो वह पार्टी को भी छोड़ सकते हैं।

इस मौके पर सुखजिन्दर सिंह जिला उपप्रधान ने कहा कि दिल्ली में बैठे पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोगों और नेताओं की भावनाओं को समझें। उसके बाद ही पार्टी को पंजाब में फायदा होगा। नहीं तो हर दिन नेता पार्टी को छोड़कर बाहर जाते रहेंगे। उन्होंने पार्टी सुप्रीमो को चेतावनी देते हुए कहा कि फिलहाल रोष जताते हुए वह पार्टी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं, लेकिन अगर पार्टी ने जल्द ही पंजाब को लेकर किए जा रहे अपने फैसलों को नहीं बदला गया। तो आने वाले दिनों में पार्टी के कई नेता पार्टी को छोड़ जाएंगे।

इस बैठक में सुखजिन्दर सिंह जिला उपप्रधान, जरनैल सिंह महासचिव, पुरषोतम सिंह फतेहगढ़ चूड़ियां, जसपाल सिंह, गुरमीत पडडा हल्का प्रधान फतेहगढ़ चूड़ियां, रछपाल सिंह बाजवा महासचिव, अमृतपाल सिंह, हरदीप सिंह डेरा बाबा नानक, सुच्चा सिंह, हरपाल राय सेक्टर इंचार्ज बटाला ओबीसी सेल, डाक्टर सुदर्शन सिंह ज्वाइंट महासचिव, डाक्टर सोखी, गुलजार सिंह ओलख मौजूद थे।

X
आप नेताओं के पदों से इस्तीफे, हाईकमान ने खैहरा पर फैसला न बदला तो छोड़ देंगे पार्टी
COMMENT