• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • सरवाली में मामूली बात पर झगड़े के दौरान एक व्यक्ति जख्मी
--Advertisement--

सरवाली में मामूली बात पर झगड़े के दौरान एक व्यक्ति जख्मी

थाना किला लाल सिंह के अंतर्गत गांव सरवाली में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति जख्मी हो गया। जख्मी...

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 02:25 AM IST
थाना किला लाल सिंह के अंतर्गत गांव सरवाली में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति जख्मी हो गया। जख्मी का कहना है कि उसकी टांग पर गोली मारी गई है, जिसे सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। वहीं, पुलिस का कहना है जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि घटना के समय गोली चली है या नहीं।

जानकारी देते हुए जख्मी गुरवंत सिंह पुत्र इंद्र सिंह निवासी गांव सरवाली ने बताया कि पिछली अकाली सरकार के कार्यकाल में गांव को जिम का सामान भेंट किया गया था। वह सामान उसने खुद कुछ दिन पहले ही गांव के ही रहने वाले कुलदीप सिंह के हवाले कर दिया था, लेकिन गांव का ही रहने वाला गुरिंदरप्रीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह जिम का सामान किसी ओर से दिए जाने से खफा था। मंगलवार देर रात इसी रंजिश के चलते गुरिंदरप्रीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला कर दिया। इस दौरान उनकी ओर से करीब 3 फायर भी किए गए, जिसमें से एक गोली उसकी टांग पर लगी है और वह जख्मी हो गया।

वहीं, घटना के बाद थाना किला लाल सिंह की पुलिस को जानकारी दी गई और गुरवंत सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

एसएचओ ने कहा- गोली चली या नहीं जांच जारी

वहीं, थाना किला लाल सिंह के एसएचओ अमोलकदीप सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर गोली चली है या नहीं जांच के बाद ही बताया जा सकता है। फिलहाल दोनों पक्षों के बयान लिए गए हैं और जांच शुरू कर दी गई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..