नशे की तस्करी करते 6 लोगों को किया गिरफ्तार, केस दर्ज

Bathinda News - जिला पुलिस ने नशा तस्करी 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली के हवलदार काका सिंह ने दाना मंडी में गश्त के...

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
जिला पुलिस ने नशा तस्करी 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली के हवलदार काका सिंह ने दाना मंडी में गश्त के दाैरान शक के आधार पर एक्टिवा सवार हनी सिंह निवासी अजीत रोड व मोहम्मद इफरान खान निवासी मैहना चौक को रोककर उसकी तलाशी ली, तो उनके पास से 105 नशीली शीशियां बरामद की। अारोपयिों के पास से एक बिना नंबर की एक्टिवा भी पकड़ी।इसके अलावा थाना सदर रामपुरा के एएसअाई बलजीत पाल सिंह ने भी नाकाबंदी के दौरान गांव जैद से मोटरसाइकिल सवार जगतार सिंह निवासी गांव रढ़ जिला मानसा को 50 ग्राम अफीम बरामद की गई। जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं थाना मौड़ के हवलदार बलजिंदर सिंह ने गांव मौड़ खुर्द में की नाकाबंदी के दौरान सोमा सिंह को शक के अाधार पर रोककर तलाशी ली, तो उसके पास से 4 डिब्बे शराब बरामद हुई।

इसी तरह थाना सिविल लाइन के हवलदार अवतार सिंह ने स्थानीय भागू रोड पर की नाकाबंदी के दौरान आरोपित बलदेव सिंह निवासी धोबियाना बस्ती को गिरफ्तार कर उसके पास से 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई, जिसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना