पंजाब / सूअर फार्म में अकेले सोता था भाकियू नेता, लाठी-डंडों से सिर कुचलकर हत्या



भाकियू नेता बहादुर सिंह की फाइल फोटो। भाकियू नेता बहादुर सिंह की फाइल फोटो।
a Bharatiya Kisan Union Leader has been murdered by attacking with sticks
X
भाकियू नेता बहादुर सिंह की फाइल फोटो।भाकियू नेता बहादुर सिंह की फाइल फोटो।
a Bharatiya Kisan Union Leader has been murdered by attacking with sticks

  • बरनाला जिले के कस्बा महल कलां की वारदात, घर से थोड़ी दूर ही सूअर फार्म में अकेले सोता था 60 वर्षीय बहादुर सिंह
  • सुबह 6 बजे पत्नी चाय लेकर पहुंची तो देखी खून से लथपथ लाश
  • पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2019, 01:16 PM IST

बरनाला (चेतन शर्मा). बरनाला में रविवार को भारतीय किसान यूनियन के एक नेता की हत्या का मामला सामने आया है। हमला रात में सोए हुए पर किया गया, जिस दौरान लकड़ी के एक बड़े टुकड़े पर उसका सिर रख ऊपर से लाठी-डंडों से तब तक वार किए गए, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हत्या की वारदात का कारण सामने नहीं आया है।

 

मृतक की पहचान भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के नेता बहादुर सिंह के रूप मे हुई है। मिली जानकारी के अनुसार गांव महल कलां के लगभग 60 वर्षीय बहादुर सिंह घर से थोड़ी दूर ही अपने सूअर फार्म में अकेले सोते थे। शनिवार रात भी वह खाना वगैरह खाने के बाद फार्म में चले गए। सुबह करीब 6 बजे जब पत्नी चाय लेकर वहां पहुंची तो पता कि रात में कुछ लोगों ने बहादुर सिंह की हत्या कर दी। आनन-फानन में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है, वहीं इसे पहले फॉरेंसिक लैब की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए गए।

 

पुलिस के मुताबिक आशंका है कि रात में सोए हुए बहादुर सिंह पर कई लोगों ने मिलकर हमला किया है। उसके सिर को बेहद बुरी तरह से कुचला गया था, वहीं पास ही पड़े लकड़ी के एक गुटके पर खून लगा मिला है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने इसी लकड़ी के बड़े टुकड़े पर बहादुर सिंह का सिर रखा और फिर लाठी-डंडों से सिर ही सिर पर वार किए गए हैं। पास ही खेतों से एक लठ बरामद किया गया है। 

 

प्राथमिक जानकारी के आधार पर बहादुर सिंह के परिजन और आसपास के लोग किसी भी तरह की रंजिश से इनकार कर रहे हैं, जिसके चलते अभी तक हत्या की वारदात का कारण सामने नहीं आया है। बहरहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना