फिरोजपुर / बाॅर्डर पर कोल्डड्रिंक की बोतल और जुराब में रखी 2.8 किलो हेराेइन बरामद, तस्कर का पता नहीं लगा सके जवान

चेक पोस्ट डीआरडीनाथ से सीआईए व बीएसएफ की और से बरामद की गई हेरोइन। चेक पोस्ट डीआरडीनाथ से सीआईए व बीएसएफ की और से बरामद की गई हेरोइन।
X
चेक पोस्ट डीआरडीनाथ से सीआईए व बीएसएफ की और से बरामद की गई हेरोइन।चेक पोस्ट डीआरडीनाथ से सीआईए व बीएसएफ की और से बरामद की गई हेरोइन।

  • सीआईए व बीएसएफ ने सर्च अभियान में दो जगह से पकड़ी हेरोइन
  • धुंध का फायदा उठाकर पाक तस्कर ने बाॅर्डर पार से फेंकी थी नशे की खेप

दैनिक भास्कर

Feb 02, 2020, 08:30 AM IST

ममदोट. बाॅर्डर पर सीआईए व बीएसएफ के जवानों ने सर्च अभियान चलाकर दो जगहों से 2 किलो 895 ग्राम हेरोइन पकड़ी। सीआईए के एएसआई मंगल सिंह को एक मुखबिर ने सूचना दी कि बीएसएफ की चेक पोस्ट डीआरडिनाथ के क्षेत्र में पाक तस्कर हेरोइन की खेप भेजने की कोशिश कर रहे हैं। जवानों को अभी तक तस्कर का पता नहीं चल सका है।

 
सूचना मिलने पर पुलिस और बीएसएफ के अधिकारियों ने 124 बटालियन के अधीन आती चेक पोस्ट में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान कंटीली तार के पार एक खेत में दबाकर रखी हुई कोल्डड्रिंक की बोतल हेरोइन मिली। जिसका वजन 1 किलो 895 ग्राम पाया गया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 
वहीं दूसरे मामले में 136 बटालियन के जवानों ने चेक पोस्ट न्यू मुहमदी वाला के एरिया से एक किलो हेरोइन बरामद की है। सुरक्षाबल के अधिकारियों ने बताया कि जब जवान रात में कंटीली तार पर गश्त कर रहे थे तो कुछ फेंके जाने की आवाज़ सुनाई दी। इसके बाद सर्च अभियान चलाया तो जुराब में एक पैकेट हेरोइन मिली। जवानों ने बताया कि यह पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि हेरोइन की इस तस्करी में किस भारतीय तस्कर का हाथ है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना