• Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • Bathinda News a case has been registered against the son in law and in laws outside the women39s police station

महिला थाने के बाहर दामाद से मारपीट, ससुरालियों पर मामला दर्ज

Bhatinda News - मारपीट के अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। थाना सिविल लाइन पुलिस...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Bathinda News - a case has been registered against the son in law and in laws outside the women39s police station
मारपीट के अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। थाना सिविल लाइन पुलिस को दिए बयान में हरीश कुमार वासी बरनाला ने बताया कि उसका उसकी प|ी के साथ झगड़ा चल रहा है। 12 जून को महिला थाना में दोनों पक्षाें को बुलाया गया था। वह भी महिला थाने पहुंच गया था। जब वह थाने से निकलने लगा तो उसे थाने के बाहर उसके ससुराल परिवार के लोगों ने घेर लिया और मारपीट कर फरार हो गए। उसे उसके रिश्तेदारों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया।

पुलिस ने घायल हरीष कुमार के बयानों पर आरोपियों गोल्डी गुप्ता वासी गुरु तेग बहादुर नगर बठिंडा, सुदेश बांसल, मनोज बांसल, रमेश कुमार, सुमेश बांसल, नितिन गोयल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है।

दो पक्षों में झगड़ा, क्राॅस केस

कैनाल काॅलोनी पुलिस को दिए बयान में पहले पक्ष के अवतार सिंह ने बताया कि आरोपी अमनप्रीत सिंह ने उसके भतीजे सन्नी को पीटा। जब वह उलाहना देने गया तो दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने आरोपी अमनप्रीत सिंह, अैशवीर, अजय, प्रिंस व अंजू पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के प्रिंस के बयानों पर आरोपी बंसी, किरली, राज, रिंका और काकू पर केस दर्ज कर लिया है।

दोस्त को बचाने गए को पीटा

संगत पुलिस को दिए बयान में गगनदीप सिंह वासी कुटी किशनपुरा ने बताया कि कुछ लोग उसके दोस्त हरमन सिंह की मारपीट कर रहे थे। जब वह बीच बचाव के लिए गया तो आरेापियों ने उसे भी पीटा। एएसआई मंजीत सिंह ने बताया कि गगनदीप के बयान दर्ज कर आरोपियों लाभ सिंह, मेवा सिंह, जग्ग सिंह, मनदीप कौर समेत चार अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

घरेलू झगड़े को लेकर मारपीट, केस दर्ज

फूल पुलिस को दिए बयान में रीतू रानी वासी फूल ने बताया कि उसका उसकी रिश्तेदार सिमरन के साथ घरेलू झगड़ा चल रहा है। 6 जून को आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। मामले की जांच कर रहे एएसआई अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपी सिमरन पर केस दर्ज कर लिया है।

X
Bathinda News - a case has been registered against the son in law and in laws outside the women39s police station
COMMENT