पंजाब / पैसे नहीं देने पर आढ़ती पर चलाई बदमाश ने गोली, बीच में आए मजदूर को लगी; मौत



फिरोजपुर जिले के कस्बा मुदकी निवासी संदीप, जिसकी गोली लगने से जान चली गई। फिरोजपुर जिले के कस्बा मुदकी निवासी संदीप, जिसकी गोली लगने से जान चली गई।
X
फिरोजपुर जिले के कस्बा मुदकी निवासी संदीप, जिसकी गोली लगने से जान चली गई।फिरोजपुर जिले के कस्बा मुदकी निवासी संदीप, जिसकी गोली लगने से जान चली गई।

  • फिरोजपुर जिले के कस्बा मुदकी में अनाज मंडी में सोमवार रात की घटना
  • कस्बा मुदकी के वार्ड-11 में रहने वाले मनदीप के साथ आढ़त पर काम करता था छोटा भाई संदीप
  • छाती में गोली लगने की वजह से मौके पर ही तोड़ा दम

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2019, 04:35 PM IST

फिरोजपुर. फिरोजपुर जिले के कस्बा मुदकी में सोमवार रात एक बदमाश ने एक मजदूर की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बदमाश आढ़त की दुकान पर पैसे मांग रहा था। नहीं देने पर उसने आढ़ती की तरफ गोली चली, जो इसी दौरान बीच में आए मजदूर को जा लगी। इससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश को भागने की कोशिश में लोगों ने दबोच लिया और पुलिस को बुला लिया।


कस्बा मुदकी के वार्ड-11 निवासी मनदीप ने बताया कि वह और उसका 26 साल का छोटा भाई संदीप अनाज मंडी में आढ़ती कमल कुमार अग्रवाल की दुकान पर काम करते थे। संदीप एक साल से ही उसके साथ काम में आया था। सोमवार रात को आपराधिक प्रवृति का वरिंद्र दुकान पर आकर पैसे मांगने लगा। कमल कुमार अग्रवाल ने पैसे देने से इन्कार कर दिया तो उसने पिस्तौल निकाल कमल पर फायर कर दिया। 


इस दौरान कमल तो बच गया, लेकिन गोली बीच-बचाव की कोशिश में आगे आए संदीप को लग गई। छाती में गोली लगने की वजह से संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पास ही काम में लगा मनदीप गोली की आवाज सुनकर दौड़कर पास पहुंचा तो देखा कि उसके भाई संदीप के सीने से खून बह रहा था। उसने शोर मचाया तो गैंगस्टर वरिंद्र मौके से भागने लगा, लेकिन संयोग से तब तक मंडी में काम करने वाले अन्य मजदूरों ने पहुंचकर वरिंद्र को दबोच लिया। वहीं आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया तो मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से दो पिस्तौल बरामद की हैं। 


पुलिस ने मृतक संदीप कुमार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। इसके साथ ही मुदकी के रहने वाले वरिंद्र सिंह के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास 302, 307 के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मंगलवार को सिविल अस्पताल पहुंचे मजदूरों का कहना है कि वरिंद्र पर पहले भी हत्या और हत्या के प्रयास के कई मुकदमे चल रहे हैं।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना