पंजाब / पहले प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद किया युवक ने सुसाइड; दो दिन से लापता थी युवती

a loving couple from the same village committed suicide, shot-dead self
X
a loving couple from the same village committed suicide, shot-dead self

  • संगरूर जिला मुख्यालय से सटे गांव गुज्जरां में बुधवार देर रात घटी घटना, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
  • बंटी नामक युवक ने भाई के लाइसेंसी पिस्तौल से पहले प्रेमिका की छाती में तो फिर खुद को मारी गोली

दैनिक भास्कर

Sep 05, 2019, 02:31 PM IST

संगरूर. संगरूर में बुधवार देर रात एक प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पता चला है कि लंबे समय से चल रहे प्रेम प्रसंग के बीच युवती दो दिन पहले घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। घर वाले ढूंढते फिर रहे थे और उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। मरने से पहले प्रेमी के साथ वीडियो बनाकर घर वालों से माफी मांगी। यह वीडियो वायरल करने के बाद दोनों ने जान दे दी।

 

मामला संगरूर जिला मुख्यालय से सटे गांव गुज्जरां का है। मिली जानकारी के अनुसार गांव के रविंदर सिंह बंटी का काफी लंबे समय से गांव की ही हरबंस कौर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार वालों को यह बात गंवारा नहीं थी। इसी के चलते दो दिन पहले वह अचानक घर से गायब हो गई। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे कि इसी बीच उसकी आत्महत्या की बात सामने आई। इस घटना का पता सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो से चला है।

 

बुधवार देर रात युवक बंटी ने युवती के साथ मिलकर एक वीडियो बनाई, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात करते हुए अपने परिवार से माफी मांगी। इसके बाद लड़के ने पहले युवती की छाती में गोली मारी और फिर खुद भी खुदकशी कर ली। युवक रविंदर सिंह बंटी ने अपने भाई की लाइसेंसी पिस्तौल से इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार सुबह जब लड़के का पिता खेत में गया तो दोनों की लाश मोटर के कमरे के पास चारपाई पर पड़ी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना