पंजाब / फेसबुक पर वीडियाे डाल खाया जहर, बोला-प्रेमिका ने पहले पति को मरवाया अब मुझे दे रही धोखा



मृतक स्वर्ण सिंह की फाइल फोटो। मृतक स्वर्ण सिंह की फाइल फोटो।
X
मृतक स्वर्ण सिंह की फाइल फोटो।मृतक स्वर्ण सिंह की फाइल फोटो।

  • फिरोजपुर के लहरा बेट के स्वर्ण सिंह के बलविंदर कौर नामक महिला से थे अवैध संबंध, दोनों ने नहीं सुनी परिवार की

  • पहले बलविंदर के पति को मारा, फिर उसके बेटे को भी रास्ते से हटाने के लिए नशे के केस में फंसाने की कोशिश की

  • आत्महत्या के दो दिन बाद वायरल हुए वीडियो से चला आत्महत्या के बारे में पता

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 10:47 AM IST

फिरोजपुर. फिरोजपुर जिले के गांव लहरा बेट के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से तंग आकर सुसाइड कर लिया। उसने पहले फेसबुक पर वीडियो लाइव किया, फिर जहर खा लिया। वीडियो में वह अवैध संबंध की बात कबूल करते हुए कहता सुना जा सकता है कि उसकी प्रेमिका ने पहले तो अपने पति को मरवा दिया और अब उसे भी धोखा दे रही है। पुलिस को दिए बयान में उसकी पत्नी ने मक्खू थाना में आरोप लगाया कि उसके पति का बलविन्दर कौर निवासी लहरा बेट के साथ नाजायज संबंध था और वह रोकती थी। इस संबंध में पुलिस ने एक महिला पर मामला दर्ज किया है।

 

लहरा बेट की रहने वाली राजविंदर कौर पत्नी स्वर्ण सिंह ने बताया कि उनकी शादी को 28 वर्ष हाे चुके हैं, वहीं पिछले करीब 15 साल से उसके पति स्वर्ण सिंह का बलविंदर कौर नामक एक महिला के साथ नाजायज संबंध चलता आ रहा था। दो दिन पहले किसी बात काे लेकर उनमें तकरार हुई और उनके पति स्वर्ण सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर अपने और बलविंद्र कौर के संबंध के बारे में बताया और आत्महत्या कर ली।

 

राजविंदर ने बताया कि शादी के कुछ वर्ष बाद स्वर्ण सिंह की बहन की शादी में बलविंदर कौर विवाह के कार्यक्रम में शामिल हाेने आई थी। वहीं से शायद इनके नाजायज संबंध बन गए। इस बात का पता गांव वालों से चला। जब गांव वाले उन्हें एकसाथ बैठ कर जाते देखते तो वह घर आकर बताते, जिससे हमें काफी बुरा लगता। मैंने उनसे इस बारे में कई बार पूछा, लेकिन उन्होंने कभी नहीं माना कि उनके उससे नाजायज संबंध हैं। उनके नाजायज संबंधाें का सिलसिला चलता रहा।

 

राजविंदर कौर की मानें तो करीब दाे वर्ष पहले बेटे की शादी में आई कार काे लेकर विवाद हो गया। बलविंदर कौर ने स्वर्ण सिंह से बेटे की कार लाने काे कहा, लेकिन मना करने पर उसने मां-बेटों का बुरी तरह से पीटा और घर से निकाल दिया। उसके बाद कुछ समय पत्नी अपने मायके गांव रही बाद में मेरी ननदों ने बीच में आकर राजीनामा करवाया और कहा कि जैसा चल रहा है वैसे चलने दो। बलविंदर कौर के बेटे ने भी दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सब बेकार गया। दो दिन पहले वह घर से गया और बाहर कहीं जाकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस बात का बाद में पता चला, जब वीडियो वायरल हुआ।

 

वीडियो में मृतक स्वर्ण सिंह बता रहा है कि किस तरह बलविंदर कौर के पति की हत्या उन दोनों ने मिलकर की थी। बलविंदर कौर के बेटे कमलजीत को भी अपने रास्ते से हटाने के लिए उस पर नशीली गाेलियों का केस डलवाने की कोशिश की। स्वर्ण सिंह ने वीडियो में बताया कि 15 वर्षों में कई बार बलविंद्र कौर के साथ तकरार हुई और बाेलचाल बंद हाे जाती थी, लेकिन फिर से वह एक हो जाते थे। इस बार उसने वीडियो में कहा कि बलविंदर कौर ने किसी और से संबंध बनाने शुरू कर दिए, जिससे परेशान हाेकर वह आत्महत्या कर रहा है।

 

इस मामले की जांच कर रहे मक्खू थाने के इंस्पेक्टर जतिन्दर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता राजविन्दर कौर के बयान पर बलविंद्र कौर पत्नी रसाल सिंह निवासी लहरा बेट के विरुद्ध पर्चा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना