--Advertisement--

हत्या / मूंछों को ताव देता था इसलिए दोस्त ने ईंटों से सिर कुचलकर मार डाला



संगरूर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। संगरूर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

आरोपी बोला-मुझे पीटा था और सामने आने पर चिढ़ाता था

Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 06:40 AM IST

संगरूर. मूंछों को ताव देने पर  नगर कौंसिल भवानीगढ़ के पूर्व अकाली प्रधान भाग सिंह के भतीजे जसविंदर सिंह उर्फ बगा (25) को उसके दोस्त ने ही ईंटों से सिर कुचलकर मारा था। पुलिस ने आरोपी को गांव फगूवाला के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने मृतक के बचने के डर से उसके मुंह में ईंटों को भर कर सांस को बंद कर दिया था।  आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के कुछ दिन पहले शराब पीने के बाद दोनों में झगड़ा हुआ और जसविंदर सिंह ने उसे पीटा था। इसके बाद जब भी वह सामने पड़ता था तो मूंंछों को ताव देता था इसलिए उसने जसविंदर को मार डाला। 

 

शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी डाॅ. संदीप गर्ग ने बताया कि भवानीगढ़ पुलिस को 7 सितंबर की सुबह बलियाल रोड से जसविंदर सिंह की लाश बरामद हुई थी। उसके हत्यारे कुलविंदर सिंह निवासी भवानीगढ़ को पकड़ लिया गया है। जांच के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि जसविंदर उसका दोस्त था। घटना वाले दिन आरोपी ने जसविंदर को शराब पिलाकर मदहोश कर दिया था। इसके बाद उसे बलियाल रोड भवानीगढ़ के पास बने लाल गोदाम में ले गया। वहां ईंटों से उसका सिर कुचल दिया क्योंकि कुछ दिन पहले उसने पीटा था। इसके बाद जब मिलता तो मूंछों को ताव देता था।

 

चप्पल से पकड़ में आया आरोपी कुलविंदर : पुलिस को शक न हो ऐसे में घटना के बाद आरोपी पुलिस के आसपास रहा। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी घटना वाली रात को मृतक के साथ दिखाई दिया। पुलिस का दावा है कि घटनास्थल से एक चप्पल का जोड़ा बरामद किया। सीसीटीवी फुटेज में जाते समय आरोपी के पांव में चप्पल थी, परंतु आते समय पैरों में चप्पल नहीं थी। जिस कारण आरोपी शक के घेरे में आ गया।

--Advertisement--