पंजाब / कोर्ट में सुनवाई से ठीक पहले फांसी लगाकर दी जान, किराये की दुकान खाली नहीं होने से था परेशान



a man met suicide because of irritation of court case
X
a man met suicide because of irritation of court case

  • 20 साल पहले किराये पर दी थी दुकान, खुद चलाता था टेंपो
  • 18 मार्च को कोर्ट में होनी थी मामले की सुनवाई

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 08:22 PM IST

मोगा. मोगा में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना कोकरी कलां गांव की है। बताया जाता है कि मृतक राजकुमार किराये की दुकान खाली नहीं होने से परेशान था, जिसकी 18 मार्च को कोर्ट में सुनवाई होनी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

एएसआई सुलखन सिंह ने कहा कि नीलम रानी ने बताया कि 20 साल पहले उन्होंने अपनी दुकान किराये पर दी थी। लेकिन, जब दुकान खाली करने को कहा गया तो किरायेदार दुकान खाली करने के बजाय कोर्ट चला गया। इस मामले की सुनवाई 18 मार्च को होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उसके पति राजकुमार ने आत्महत्या कर ली। वह टेंपो चलाकर परिवार का पेट पालते थे।

 

नीलम ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह परिवार के साथ खाना खाकर सो गये थे। 3-4 बजे के करीब उनके पति अचानक उठकर साथ वाले कमरे में चले गए। वह पहले भी अक्सर उसी कमरे में जाकर सो जाते थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे जब वह पति को चाय देने गई तो पति का शव फंदे पर लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

 

किरायेदार और उसके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज
एएसआई सुलखन सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर किरायेदार गुरदीप सिंह, उसके दो बेटों सेवक सिंह व मलकीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला कोर्ट में बताया जा रहा है, इसलिए पूरी जांच के बिना कुछ भी कह पाना मुश्किल है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना