पंजाब / बेटा होने की खुशी में मौसी घर की युवक ने पार्टी, लौटकर गलतफहमी में पीया जहर



a youth died because of drinking insect killer as considering wine
X
a youth died because of drinking insect killer as considering wine

  • मोगा जिले के गांव बड़ा घर के युवक कुलवंत की पत्नी ने दो बेटियों के बाद 15 दिन पहले जन्मा था बेटा

Dainik Bhaskar

Aug 31, 2019, 06:32 PM IST

मोगा. मोगा में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पता चला है कि वह दो पहले हुए बेटे के जन्म की खुशी सांझा करने शुक्रवार को अपनी मौसी के यहां गया हुआ था। वापस लौटने के बाद भी शराब पीने-पिलाने का सिलसिला रुक ही नहीं रहा था। इसी बीच उसकी अचानक हालत बिगड़ गई। मुंह से झाग निकल रही थी। आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया तो पता चला कि उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी मौत जहर से हुई है। हो सकता है कि शराब की बोतल की गलतफहमी में कीटनाशक वगैरह पी लिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव बड़ा घर का 26 वर्षीय कुलवंत सिंह मेडिकल नशे का आदी था। शराब भी बहुत पीता था। शादी के बाद दो बेटियां हैं, वहीं 15 दिन पहले बेटा पैदा होने की खुशी में तब ही से दिन-रात शराब पी रहा था और रिश्तेदारों व दोस्तों मित्रों को शराब पिला रहा था।

 

शुक्रवार सुबह कस्बा पत्तो हीरा सिंह में अपनी मौसी के घर जाकर भी शराब की पार्टी की। शाम को घर लौटा तो भी नशे में था। इसके बाद और शराब पीने के चक्कर में उसने शराब की गलतफहमी में कीटनाशक गटक लिया। तबीयत खराब होने पर उसे निकट के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवक के मुंह और नाक से सफेद झाग निकल रही थी।

 

थाना बाघापुराना प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पिता रणजीत सिंह के बयान पर 174 की कारवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना