एडमिनिस्ट्रेटिव जज राजवीर सिंह ने किया जिला कोर्ट का दौरा

Bathinda News - पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से रविवार को एडमिनिस्ट्रेटिव जज राजवीर सिंह शेरावत ने जिला बठिंडा में तलवंडी साबो,...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:16 AM IST
Bathinda News - administrative judge rajveer singh visited district court
पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से रविवार को एडमिनिस्ट्रेटिव जज राजवीर सिंह शेरावत ने जिला बठिंडा में तलवंडी साबो, फूल सहित बठिंडा कोर्ट का दौरा किया। बठिंडा कोर्ट कांप्लेक्स के दौरे के दौरान उन्होंने बार एसोसिएशन के सदस्यों के साथ भी एक घंटा मीटिंग कर उन्हें हाईकोर्ट के निर्देशों, अदालती कामकाज तथा आने के उद्देश्य की जानकारियां सांझा की। लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनते हुए उन्होंने इसके उचित निदान करने के निर्देश दिए। वहीं बार एसोसिएशन की सदस्यों द्वारा प्रशासन द्वारा अवैध निर्माण गिराने के बाद उसमें कुछ वकीलों के चैंबर टूटने के चलते बनी एक्शन कमेटी के कनवीनर जतिंदर राय खट्टड़ के साथ एडवोकेट गुरजीत सिंह सिद्धू, एडवोकेट जेके खुराना, एडवोकेट रामजी दास सिंगल, एडवोकेट रंजीत सिंह जलाल तथा एडवोकेट जसबीर सिंह (दोनों पूर्व बार प्रधान) तथा कोषाध्यक्ष जसविंदर तुंगवाली ने राजवीर सिंह शेरावत से मुलाकात की। एडवोकेट खट्टड़ ने कहा कि माननीय जज ने जिला सेशन जज, बठिंडा से सोमवार को उन्हें मिलने के लिए कहा हैै।

एडमिनिस्ट्रेटीव जज राजवीर सिंह का स्वागत करते हुए बार के सदस्य।

एडवोकेट पर मारपीट का मामला दर्ज

बठिंडा | वकील से मारपीट के मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने केस दर्ज किया है। एएसआई प्रेम कुमार ने बताया कि एसोसिएशन के कैशियर महेश कटारिया निवासी मुक्तसर की शिकायत पर एडवोकेट हेमराज गर्ग पर केस दर्ज कर लिया है। उधर हेमराज गर्ग ने आरोप बेबुनियाद बताएं हैं।

X
Bathinda News - administrative judge rajveer singh visited district court
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना