हादसा / ट्रैक पर मिला था शव, पता चला ट्रेन से गिरकर गई तमिलनाडू के फौजी की जान



an armyman died because of fell down and cuting under the train in Abohar
X
an armyman died because of fell down and cuting under the train in Abohar

  • राजस्थान के श्रीगंगानगर में थल सेना सिपाही के पद पर कार्यरत था तमिलनाडू का रहने वाला राहुल डी

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2019, 06:13 PM IST

अबोहर. अबोहर में तमिलनाडू के एक फौजी की हादसे में जान चली गई। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त उसके पहचान पत्रों के जरिये हुई। पता चला है कि वह ट्रेन से गिर गया था, जिसके बाद नीचे आ गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी और इलाके की समाजसेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा सेवा समिति के सदस्यों ने उसके शव को सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है।

 

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडू का रहने वाला राहुल डी (27) पुत्र देवादोस थल सेना सिपाही के पद पर कार्यरत था। इन दिनों उसकी पोस्टिंग राजस्थान के श्रीगंगानगर में थी। मंगलवार सुबह सुबह करीब 8 बजे एक सूचना के बाद इलाके के गांव बहावल बासी के पास मौके पर पहुंची जीआरपी को राहुल का शव रेलवे ट्रैक के बीचोंबीच मिला था। वह बुरी तरह से कट चुका था। कपड़ों से मिले पहचान पत्रों से उसकी पहचान हुई। इसके बाद समाजसेवी संस्था नर सेवा नरायण सेवा समिति को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस व समिति के सदस्यों ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

 

इस मामले की जांच कर रहे जीआरपी के हेड कॉन्स्टेबल भजन लाल ने बताया कि श्रीगंगानगर में थल सेना में तैनात तमिलनाडू निवासी राहुल कुमार डी की अचानक ट्रेन से गिर जाने और ट्रेन से कटने के चलते मौत हो गई। सूचना के बाद वह खुद और समाजसेवी संस्था के सदस्य मौके पर पहुंचे थे। फिलहाल राहुल के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है और साथ ही श्रीगंगानगर में सेना के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना