फिल्मी स्टाइल में किडनैपिंग / 50 लाख की फिरौती मांगी, बंदोबस्त न हुआ तो 11 लाख लेकर छाेड़कर फरार



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • कार सवार 6 लोगों ने फर्नीचर व्यापारी को उठाया

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2019, 03:25 AM IST

मूनक. फर्नीचर की दुकान करने वाले दुकानदार को गाड़ी में आए 6 व्यक्ति फिल्मी स्टाइल में किडनैप कर अज्ञात स्थान पर ले गए। आरोपियों में से दो ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी सीआईए स्टाफ बता दुकानदार पर सट्टेबाजी के आरोप लगा पूछताछ के लिए थाने चलने को कहा। जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो आरोपी मारपीट कर उसे गाड़ी में डालकर ले गए।

 

जिसके बाद दुकानदार से अपनी जान की खैरियत के बदले 50 लाख की फिरौती मांगी, परंतु पीड़ित के पास इतने पैसे न होने के कारण सौदा 11 लाख में तय हो गया। इसके बाद पीड़ित का दोस्त का दोस्त आरोपियों के बताए स्थान पर देकर आया। जिसके बाद आरोपी दुकानदार को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने 6 अज्ञात  पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मूनक निवासी जैनपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पातडा रोड पर अपनी फर्नीचर की दुकान बैठा था।

 

7 बजे एक गाड़ी में  6 व्यक्ति आए, उनके पास रिवाल्वर भी थे। उन्होंने मारपीट कर गाड़ी में बिठाकर ले गए। आरोपियों ने कहा यदि जिंदा रहना चाहते हो तो उन्हें 50 लाख रुपए मंगवा कर दे और उसकी जान बख्श दी जाएगी। इसके बाद सौरा 20 लाख रुपए में तय हुआ।


पैसे लेने के बाद मंडी वाले पीर के पास छोड़ गए आरोपी 
पीड़ित ने बताया कि पैसे लेने गए व्यक्ति ने पैसे हासिल करने के बाद अपने साथियों को बताया उसके बाद मंडी वाला पीर मूनक के नजदीक उतारकर उसे खुद शहर की तरफ चले गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना