पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक को तीन घंटे बांध राॅड-डंडों से पीटा, प्लास से टांगों का मांस नोचा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • संगरूर जिले के गांव चंगालीवाला में पुराने झगड़े को लेकर दी गई दिल दहला देने वाली प्रताड़ना, पहले हो चुका राजीनामा
  • डॉक्टरों का कहना-काटनी पड़ सकती हैं टांगें, पुलिस ने चार पर एससी-एसटी एक्ट का केस दर्ज कर 3 को गिरफ्तार किया

संगरूर. संगरूर जिले में दिमागी तौर पर परेशान युवक से हुए झगड़े के बाद 4 युवकों द्वारा उसे 3 घंटे तक बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। युवकों ने पीड़ित को न सिर्फ बांधकर रॉड और डंडों से पीटा, बल्कि प्लास से युवक की टांगों का मांस भी नोच डाला। पीड़ित को जबरन मूत्र पिलाया। डॉक्टरों के मुताबिक पीजीआई में भर्ती पाड़ित की टांगें काटनी पड़ सकती हैं। पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज तीन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है।
 
घटना गांव चंगालीवाला की है। इस बारे में जगमेल सिंह ने बताया कि 21 अक्टूबर को उसका रिंकू व जुगनू के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद उनका आपस में राजीनामा भी हो गया था, परन्तु 7 नवंबर को जब वह पंच गुरदियाल सिंह के घर पर बैठा था। उस दौरान वहां रिंकू, लक्की व बीटा उसके पास आए और उसे कहने लगे कि लाडी ने उन्हें कहा है कि उसे दवा दिलाकर लानी है। रिंकू व बीटा उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर रिंकू के घर ले गए, जहां अमरजीत सिंह पहले से मौजदू था। वहां उससे घंटों मारपीट की गई।
 
आरोप तो यहां तक भी है कि युवकों ने पीड़ित को न सिर्फ बांधकर रॉड और डंडों से पीटा, बल्कि प्लास से युवक की टांगों का मांस भी नोच डाला। पीड़ित को जबरन मूत्र पिलाया। बाद में लाडी नामक एक साथी ने मौके पर पहुंचकर उसे आरोपियों से छुड़वाया। डॉक्टरों के मुताबिक पीजीआई में भर्ती पाड़ित की टांगें काटनी पड़ सकती हैं।
 

चार पर एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज: एसएसपी
एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित के 10 नवंबर को बयान लिए थे, परंतु पीड़ित पूरा होश में नहीं था। अब पीड़ित के बयान दर्ज करवाने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इन आराेपियाें में से तीन युवकाें रिंकू सिंह, अमरजीत सिंह और को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी बिंदर फरार है।
 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser