विज्ञापन

सहेली पर यकीन कर उसके साथ इंटरव्यू देने गई थी, वहां पहुंचते ही उसे बना लिया बंधक, 2 महीने तक उसको शराब पिलाकर करवाया गंदा काम

Bhaskar News

Apr 17, 2019, 02:13 PM IST

पंजाब न्यूज: एक कमरे में बंद रखा जाता था और जब कोई व्यक्ति आता तो उसे उसके हवाले कर दिया जाता

  • comment

बठिंडा (पंजाब)। 19 साल की लड़की को उसकी सहेली ने काल सेंटर में नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पीड़िता को उसकी सहेली ने एक पंजाबी गायिका से मिलकर 2 महीने तक एक घर में बंधक बनाकर रखा। पीड़िता को शराब पिलाकर उससे देह व्यापार करवाया गया। लड़की किसी तरह बचकर परिवार के पास पहुंची। पुलिस ने दो महिलाओं समेत 10 लोगों पर मामला तो दर्ज किया है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की।

नौकरी का झांसा देकर जिंदगी बर्बाद कर दी...

पीड़िता ने बताया कि 19 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे के करीब उसकी सहेली रमा उसके घर आई और उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर साथ ले गई। वह घर में बिना किसी को बताए चली गई। रमा के घर में रहने के बाद वह उसे अमरजीत कौर के घर में छोड़ आई। रमा ने उससे कहा कि जब तक उसे चंडीगढ़ से कंपनी का फोन नहीं आता वह अमरजीत के घर में रहेगी। अमरजीत उसे घर से बाहर निकलने नहीं देती थी। 1 फरवरी को जस्सी और शाहरुख नामक दो युवक अमरजीत के घर आए और मुझे, अमरजीत कौर और रमा को रात करीब 11.30 बजे कृष्णा काॅन्टीनेंटल होटल में ले गए। जहां पहले से अली और विक्की नाम के दो और युवक मौजूद थे। यहां उक्त सभी ने उसे शराब पीने को मजबूर कर दिया। जब उसे नशा होने लगा तो अली नामक व्यक्ति उसे कमरे में ले गया और रेप किया। इसके बाद शाहरूख, विक्की, जस्सी ने गलत काम किया। इसके बारे में उसकी सहेली रमा और अमरजीत कौर को पता था। आरोपी सुबह उसे अमरजीत कौर के घर ले गए। अमरजीत ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मरवा देगी। इस दौरान उसके साथ अवतार सिंह, आजाद, पप्पू, छिंदा के अलावा अन्य कई लोगों ने रेप किया। लोगों से पैसे लेने के बाद अमरजीत कौर और रमा आपस में बांट लेते थे।

बेचने के डर से घर से भागी...

ये सिलसिला करीब दो महीने तक चलता रहा। उसके पास मोबाइल फोन नहीं था, उसे एक कमरे में बंद रखा जाता था और जब कोई व्यक्ति आता तो उसे उसके हवाले कर दिया जाता। इसी बीच उसकी सहेली रमा ने उसे कहा कि दो दिन के बाद हम चंडीगढ़ चलेंगे जहां उन्हें नौकरी मिल जाएगी। वह डर गई, उसे लगा ये लोग उसे कहीं बेच न दें, जिसके चलते 17 मार्च को सुबह 4 बजे वह किसी तरह से वहां से निकलकर अपने घर पहुंची।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन