हादसा / दुल्हन को लेकर आ रहे थे घर, डोली वाली कार पेड़ से टकराई, दूल्हे के पिता की मौत, मातम में बदली खुशियां

क्षतिग्रस्त हुई डोली वाली कार क्षतिग्रस्त हुई डोली वाली कार
X
क्षतिग्रस्त हुई डोली वाली कारक्षतिग्रस्त हुई डोली वाली कार

  • दूल्हा, दुल्हन और दूल्हे की बहन सहित एक अन्य जख्मी, गांव पदमपुर से बठिंडा गई थी बारात
  • एक अन्य हादसे में भांजी के भाेग पर जा रहे परिवार की जीप ट्रकों से टकराई, एक की मौत

दैनिक भास्कर

Feb 03, 2020, 12:23 PM IST

कल्लरखेड़ा/मोगा. बठिंडा से शादी कर दुल्हन को लेकर लौट रही डोली वाली कार गांव उस्मानखेड़ा के पास पेड़ से टकरा गई। इसमें दूल्हा-दुल्हन, उसके पिता व दो लड़कियां सवार थीं। हादसे में दूल्हे के पिता भारत भूषण की मौत हो गई जबकि दूल्हा विक्रम, दुल्हन निहारिका, दूल्हे की बहन चेतना व एक लड़की रुहीन को भी गंभीर चोटें आईं।

इस हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही गांव कल्लरखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी अपनी टीम समेत मौके पर पहुंचे। घायलों को श्री गंगानगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि बारात कल्लरखेड़ा क्षेत्र के पदमपुर से बठिंडा गई थी।

भांजी के भोग पर जा रहे मामा की दुर्घटना में मौत: दूसरा हादसा तब हुआ जब भांजी की मौत के बाद भोग में शामिल होने के लिए एक परिवार के लोग जीप से नवांशहर जा रहे थे। जीप समालसर के निकट सड़क पर खड़े दो हादसाग्रस्त ट्रकाें से टकरा गई। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। राजस्थान के पदमपुर निवासी दारा सिंह ने बताया कि उसकी नवांशहर में रहने वाली भांजी की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। उसके भोग में अपने भाइयों, बहन व भाभियों के साथ शामिल होने के लिए जीप किराए पर करके जा रहे थे। जब जीप समालसर के निकट पहुंची ताे दो हादसाग्रस्त खड़े ट्रकाें से टकराई गई। इससे भाई सेवा सिंह की मौत हो गई। जीप चालक पुष्कर, भाई हरदियाल सिंह व बहन गुरमीत कौर घायल हो गए।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना