अपराध / तलवार से हमला कर पेट्रोल पंप के कारिंदे से लूटे 41 हजार, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात



CCTV; rupees 41 thousands looted after injuring with the sword
X
CCTV; rupees 41 thousands looted after injuring with the sword

  • रामा मंडी के तलवंडी साबो रोड पर स्थित गुलियानी फिलिंग स्टेशन पर मंगलवार रात करीब 12 बजे की है घटना
  • एक बदमाश बाहर कार में ही रहा और तीन ने अंदर पहुंचकर किया हमला

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2019, 02:03 PM IST

बठिंडा. बठिंडा जिले में पेट्रोल पंप से लूट के मामले में वीडियो सामने आया है। घटना तलवंडी साबो की है, जिसके सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि किस तरह आधी रात में बदमाश पिस्तौल और तलवार के बल पर दो कर्मचारियों को डरा-धमकाकर 41000 रुपए लूटकर फरार हो गए। हमलावरों ने एक मुलाजिम को तलवार से जख्मी भी कर दिया। रामा मंडी पुलिस ने फुटेज को को जांच का हिस्सा बनाया है।

 

रामा मंडी के तलवंडी साबो रोड पर स्थित गुलियानी फिलिंग स्टेशन पर रिलायंस कंपनी का पेट्रोल पंप चल रहा है, जिसके संचालक मनजीत सिंह ने बताया के दो मुलाजिम गुरप्रीत सिंह मलकाना व गुरविंदर सिंह जज्जल मंगलवार रात को पंप के कमरे में बैठे थे। 12 बजे के करीब एक कार में सवार होकर आए 4 व्यक्तियों में से एक व्यक्ति बाहर कार में ही रह गया और तीन व्यक्ति अंदर दाखिल हो गए। अंदर दाखिल हुए तीन व्यक्तियों में से दो के हाथ में पिस्तौल और एक के हाथ में तलवार थी।

 

हमलावरों ने पंप के मुलाजिमों को जान से मारने की धमकी देकर उनसे रुपए कहां है के बारे में पूछा। जब एक मुलाजिम ने कोई जवाब नहीं दिया तो तलवार पकड़े हमलावर ने तलवार से उसकी बाजू पर वार किया और डर के मारे मुलाजिमों ने रुपयों के बारे में जानकारी दे दी। लुटेरे कैश चुराकर पहले से ही स्टार्ट बाहर खड़ी कार में सवार हो फरार हो गए।

 

लुटेरों ने महज 15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। सवा 12 बजे के करीब पंप संचालक को वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने कई जगह छापामारी की। वहीं अब सीसीटीवी फुटेज को भी जांच का हिस्सा बनाया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना