--Advertisement--

छानबीन / ऑर्बिट मल्टीप्लेक्स में स्टेट जीएसटी की चेकिंग, रिकाॅर्ड किया जब्त



Checking by State GST department team at Orbit Cinema Moga
X
Checking by State GST department team at Orbit Cinema Moga
  • फिरोजपुर डीईटीसी की अगुवाई में मोगा के एटीसी के अलावा छह ईटीओ व सात इंस्पेक्टर थे टीम में
  • ऑर्बिट मल्टीप्लेक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर तुषार गोयल बोले-जरूरी काम से बाहर था मैं

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 07:52 PM IST

मोगा। जीरा रोड स्थित ऑर्बिट मल्टीप्लेक्स में स्टेट गुड्स एंड सर्विस टैक्स विभाग की टीम ने हिसाब-किताब की जांच की। टीम की अगुवाई कर रहे फिरोजपुर से डीईटीसी दवारा मल्टीपलैक्स का कुछ रिकाॅर्ड कब्जे में ले लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

मिली जानकारी के अनुसार पटियाला स्थित आईएएस अधिकारी कुमार सौरव राज एडिश्नल कमिश्नर स्टेट जीएसटी विभाग ने एक स्पेशल टीम बनाई। इसमें फिरोजपुर से डीईटीसी एचपीएस गौत्रा की अगुवाई में मोगा से एटीसी के अलावा छह ईटीओ व सात इंस्पेक्टरों को शामिल किया गया था। टीम ने मोगा के जीरा रोड स्थित ऑर्बिट मल्टीप्लेक्स में भेजी थी। टीम में पटियाला, लुधियाना, मोगा व फिरोजपुर से अधिकारी थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को टीम ऑर्बिट में पहुंची थी। लगभग तीन घंटे की जांच के बाद उनके दवारा कुछ रिकाॅर्ड कब्जे में ले लिया है, जिसकी जांच वह कार्यालय में जाकर करेंगे और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

मोगा से एटीसी जगतार सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार ऑर्बिट में विभाग की ओर से चेकिंग की गई थी। जांच के दौरान डीईटीसी की ओर से कुछ रिकाॅर्ड कब्जे में लिया है। उसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। दूसरी ओर ऑर्बिट मल्टीप्लेक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर तुषार गोयल से सपंर्क करने पर उन्होंने कहा कि वह गुरुवार को किसी जरूरी काम से बाहर गए थे। उन्हें बाद में जानकारी मिली कि विभाग ने चेकिंग की है, जबकि कितना रिकाॅर्ड कब्जे में लिया है, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..