चिट फंड कंपनी के अधिकारियों की गिरफ्तारी को रोष मार्च

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:41 AM IST

Bhatinda News - जिला प्रशासन की ओर से चिट फंड कंपनी के अधिकारियों की गिरफ्तारी में टालमटोल करने के विरोध में आल इनवेस्टर...

Bathinda News - chit fund company officials arrest rage march
जिला प्रशासन की ओर से चिट फंड कंपनी के अधिकारियों की गिरफ्तारी में टालमटोल करने के विरोध में आल इनवेस्टर आर्गेनाइजेशन पंजाब एवं हरियाणा ने शुक्रवार को एक बार फिर से काली झंडियों के साथ रोष मार्च निकाला और मिनी सचिवालय के बाहर धरना लगाया। प्रदेश प्रधान साधु सिंह रुलदूवाला ने कहा कि 14 मार्च के बाद जिला प्रशासन द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी में टालमटोल किया जा रहा है, जबकि 26 अप्रैल को एसएसपी को इस संबंध में मांगपत्र भी दिया था। तीखे संघर्ष के बाद 14 मार्च को केस दर्ज होने के बाद अब पुलिस उनकी गिरफ्तारी में देरी कर रही है। आरोपियों में शामिल तीन डायरेक्टर दिनेश ठाकुर, सुशील कुमार और सुखदेव सिंह बठिंडा के रहने वाले हैं। इनमें से सुशील कुमार तो एक सरकारी बैंक में रामपुरा में कर्मचारी भी है। इनको राजनीतिक शह के कारण पुलिस हाथ नहीं डाल रही है और ये लोग सरेआम शहर में घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से उन्हें 30 मई तक आरोपियों की गिरफ्तारी करने का भरोसा दिया है। ऐसा न होने की सूरत में 1 जून को बड़े स्तर पर धरना-प्रदर्शन व रोष मार्च किए जाएंगे। उपप्रधान भूपिंदर सिंह संधू, कोषाध्यक्ष हरदेव सिंह सरां, उपप्रधान जगदीश माखा, स्त्री विंग की प्रधान सर्बजीत कौर बठिंडा की अध्यक्षता में पीड़ित निवेशकों ने संबोधित किया।

चिटफंड कंपनी के अधिकारियाें की गिरफ्तारी के लिए मार्च करते पीड़ित।

X
Bathinda News - chit fund company officials arrest rage march
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543