कमांडों व खाकी ने बस्तियों में मुहैया करवाया राशन

Bathinda News - डिप्लोमा इंजीनियर्स एसो. ने एक दिन की सैलरी दी देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए डिप्लोमा इंजीनियर्स...

Mar 27, 2020, 07:27 AM IST
Bathinda News - commands and khaki provided ration in settlements

डिप्लोमा इंजीनियर्स एसो. ने एक दिन की सैलरी दी

देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन जल सप्लाई व सेनिटेशन विभाग पंजाब के करीब 600 सदस्यों ने कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए अपना एक दिन का वेतन देने का निर्णय किया है। एसोसिएशन के बठिंडा जोन 1 के प्रधान जगदीप सिंह सरां, सचिव बलराज सिंह विर्क, मुख्य सलाहकार हरिंदर सिंह ने कहा कि देश का एक नागरिक होने के नाते उनका फर्ज बनता है कि वह इस कठिन समय में देश की मदद करें तथा वह सभी लोग अपनी एक दिन की सैलरी देंगे जोकि लगभग 7 लाख बनती है।

बठिंडा| शहर में समाजसेवी संस्थाओं के साथ अब शहर में कानून व्यवस्था की पालना करती पंजाब पुलिस व कमांडों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। वीरवार को पहली बार पंजाब पुलिस के जवानों के साथ 5 कमांडों बटालियन ने शहर के अलग-अलग जगहों पर जरूरतमंद लोगों को राशन बांटकर उन्हें कर्फ्यू में राहत प्रदान की। इस मौके पर कमांडों तथा खाकी वर्दी के पुलिस अधिकारियों ने अपनी जेब से पैसे खर्च कर उन्हें भोजन के लिए राशन के पैकेट मुहैया करवाए। इसमें 5 कमांडो बटालियन के इंचार्ज के अलावा डीएसपी गुरजीत रोमाणा ने एसएसपी डा. नानक सिंह के दिशा निर्देश में शहर की बस्तियों में जाकर राशन बांट अपने फर्ज की अदायगी की। पुलिस को भोजन बांटता देखकर एक बारगी तो लोग भी हैरान रह गए। अपने निजी वाहनों के अलावा कैंटरों में भोजन लेकर पुलिस के जवानों ने हीलिंग टच का प्रदर्शन करते हुए छोटे बच्चों से लेकर बड़ों व बूढ़ों सभी को मदद दी तथा किसी को खाली हाथ वापस नहीं जाने दिया। इस बाबत पंजाब पुलिस व कमांडों बटालियन के इंचार्ज अधिकारी ने कहा कि खाकी जहां समाज में कानून व्यवस्था को बनाए रखने की जिम्मेदारी निभाती है, वहीं शहर में समाजसेवा के कार्य में भी यह हमेशा ही आगे रहती है।

Bathinda News - commands and khaki provided ration in settlements
X
Bathinda News - commands and khaki provided ration in settlements
Bathinda News - commands and khaki provided ration in settlements

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना