कांस्टेबल मनिंदरजीत व एएसआई पवन बर्खास्त

Bathinda News - केंद्रीय जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में बंद गैंगस्टर नवीन सैनी उर्फ टिंकू को रिश्वत लेे मोबाइल पहुंचाने वाले...

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
केंद्रीय जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में बंद गैंगस्टर नवीन सैनी उर्फ टिंकू को रिश्वत लेे मोबाइल पहुंचाने वाले एएसआई पवन कुमार और कांस्टेबल मनिंदरजीत सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है। एसएसपी डाॅ. नानक सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ जेल नियमों का उल्लंघन करने और रिश्वत लेने के आरोप के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की है। उधर दोनों आरोपी पुलिस मुलाजिमों को सीआईए-2 की पुलिस सोमवार को एक दिन का रिमांड खत्म होने के बाद अदालत में पेश करेगी। बता दें कि जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में ड्यूटी पर तैनात सिपाही मनिंदरजीत को गैंगस्टर नवीन सैनी ने जेल से बाहर उसके साथियों से मोबाइल और अन्य सामान लाकर देने के बदले 20 हजार का लालच दिया था। लालच में आए मनिंदरजीत सिंह जेल से बाहर जाकर गैंगस्टर के दो साथियों से 5000 रुपए रिश्वत लेने के बाद मोबाइल फोन, पावर बैंक और एक लीड गैंगस्टर नवीन को देने के लिए ले आया और उसने आगे गैंगस्टर को उक्त सामान देने के लिए साथी मुलाजिम एएसआई पवन कुमार को दे दिया। जब पवन कुमार गैंगस्टर सैनी को सामान देने लगा तो उसे गार्द ड्यूटी जगसीर सिंह ने रंगे हाथों पकड़ लिया था।

टोपी में छिपाकर लाया था माेबाइल

पता चला है कि आरोपी कांस्टेबल मनिंदरजीत सिंह मोबाइल फोन और अन्य सामान अपनी टोपी पर छिपाकर हाई सिक्योरिटी जोन तक पहुंचा था और उसके बाद उसने उक्त सामान साथी एएसआई पवन कुमार को दे दिया। एसएसपी डाॅ. नानक सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी पुलिस मुलाजिम भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया है, उसे बर्खास्त कर दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना