माघी मेला / कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ियों में विवाद, हवाई फायर, रिवाॅल्वर की बट मार युवक को घायल किया

घायल वरिंदर सिंह का इलाज करते अस्पताल स्टाफ। घायल वरिंदर सिंह का इलाज करते अस्पताल स्टाफ।
X
घायल वरिंदर सिंह का इलाज करते अस्पताल स्टाफ।घायल वरिंदर सिंह का इलाज करते अस्पताल स्टाफ।

  • भिंडर कलां और सनेरां के बीच था कबड्डी टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच
  • हार रही टीम के खिलाड़ी ने की हवाई फायरिंग, पुलिस को बुलाया

दैनिक भास्कर

Jan 16, 2020, 02:37 AM IST

मोगा. माघी मेले के उपलक्ष्य में बुधवार को कबड्डी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों बीच विवाद हो गया। मैच हार रही टीम के एक खिलाड़ी ने हवाई फायरिंग कर दी। इस दौरान दूसरी टीम का एक खिलाड़ी रिवॉल्वर के बट से घायल हो गया।

उसको एंबुलेंस से मोगा के सरकारी अस्पताल में लाने लगे तो घायलों के साथियों ने एंबुलेंस को रोक दिया तथा पुलिस सुरक्षा में एबुलेंस जाने की बात कही। क्योंकि उनको डर था कि कहीं हमलावर रास्ते में एंबुलेंस रोक कर फिर से न हमला कर दें। पुलिस के पहुंचने के बाद एंबुलेंस को सरकारी अस्पताल के लिए रवाना किया गया। गांव डरोली भाई की ओर से माघी मेले को लेकर तीन दिवसीय कबड्डी टूर्नामेंट करवाया जा रहा था।

बुधवार को कबड्डी के सेमीफाइनल मैच गांव भिंडर कलां व सनेरां के बीच खेला जा रहा था। इस दौरान सनेरां गांव की टीम मैच हारते देख उसके खिलाड़ी विवाद करने लगे। विवाद करते-करते खिलाड़ी ग्राउंड से बाहर आ गए। इस दौरान एक खिलाड़ी द्वारा दो हवाई फायर किए तथा रिवाल्वर का बट गांव भिंडर कलां निवासी कबड्डी खिलाड़ी वरिंदर सिंह के सिर पर मार दिया।

इससे वह घायल हो गया। मामला बिगड़ता देख पुलिस को सूचित किया गया। वहीं घायल खिलाड़ी को एबुलेंस में मोगा के लिए रवाना किया गया। सिविल अस्पताल में पट्टी करवाने के बाद घायल युवक छुट्टी लेकर चला गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना