• Hindi News
  • Punjab
  • Bathinda
  • Counter Intelligence arrested two youth riding a car with 4 kg of heroin, the accused have already been booked for smuggling

पंजाब / 4 किलो हेरोइन के साथ कार सवार दो युवकों को काउंटर इंटेलिजेंस ने पकड़ा, कमर पर बांध रखे थे पैकेट

फिरोजपुर में हेरोइन तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवकाें को कोट में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस टीम। फिरोजपुर में हेरोइन तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवकाें को कोट में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस टीम।
हेरोइन बरामदगी के बारे में जानकारी देते काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अजय मलूजा और अन्य अधिकारी। हेरोइन बरामदगी के बारे में जानकारी देते काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अजय मलूजा और अन्य अधिकारी।
X
फिरोजपुर में हेरोइन तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवकाें को कोट में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस टीम।फिरोजपुर में हेरोइन तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवकाें को कोट में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस टीम।
हेरोइन बरामदगी के बारे में जानकारी देते काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अजय मलूजा और अन्य अधिकारी।हेरोइन बरामदगी के बारे में जानकारी देते काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अजय मलूजा और अन्य अधिकारी।

  • फिरोजपुर के ममदोट सीमावर्ती इलाके में पकड़े गए गुरप्रीत मेहता उर्फ गोरा और सतनाम सिंह उर्फ सता, पहले भी हैं कई केस दर्ज
  • 6 जनवरी को आधी रात को बीएसएफ की चेक पोस्ट मस्ता गट्टी के रास्ते आई 5 किलो में पाक तस्कर के कहने पर किसी को दे चुके 1 किलो

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2020, 04:46 PM IST

ममदोट (फिरोजपुर). फिरोजपुर के ममदोट इलाके में शनिवार रात को काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। कार सवार इन युवकों से 4 किलो हेरोइन बरामद की गई है। तलाशी के दौरान हेरोइन के पैकेट इनकी कमर पर बंधे हुए पाए गए। पुलिस के मुताबिक इन युवकों के खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के केस दर्ज हैं, वहीं ताजा बरामदगी को लेकर भी केस दर्ज कर लिया गया है। युवकों को अदालत में पेश कर उनका रिमांड हासिल कर और भी खुलासे होने की संभावना है।

काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अजय मलूजा ने बताया कि उन्हें सीमावर्ती क्षेत्र ममदोट में कुछ युवकों के द्वारा हेरोइन की तस्करी संबंधी गुप्त जानकारी मिली थी। इसके बाद काउंटर इंटेलिजेंस डीएसपी जसबीर सिंह पन्नू व थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने ममदोट टी-पॉइंट व नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस पार्टी को ममदोट की तरफ से एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी जिस को शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने रोकने का इशारा किया तो कार सवार युवकों ने भागने की कोशिश की। पुलिस के जवानों ने कार का पीछा कर युवकों को पकड़कर जब उनकी तलाशी ली तो दोनों की कमर के साथ दो-दो पैकेट बंधे हुए मिले। पैकेट खोलकर देखने पर पता चला कि युवक हेरोइन की खेप लेकर किसी को देने जा रहे थे।

काउंटर इंटेलीजिेंस के अधिकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान गुरप्रीत मेहता उर्फ गोरा वासी खुंदर उताड़ व सतनाम सिंह उर्फ सता वासी झुग्गे किशोर सिंह वाले के रूप में हुई है। पता चला है कि दोनों युवक लंबे समय से नशे की तस्करी करने का काम कर रहे थे। इनमें से सतनाम सिंह पर पहले भी हेरोइन की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं व इसके रिश्तेदार भी नशा तस्करी के धंधे में लिप्त हैं। एआईजी ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर इनका रिमांड हासिल किया जाएगा।

एआईजी मलूजा की मानें तो पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि हेरोइन की यह खेप 6 जनवरी को आधी रात को बीएसएफ की चेक पोस्ट मस्ता गट्टी के रास्ते उनके पास आई थी। उनके पास 5 किलो हेरोइन की खेप आई थी, जिसमें से एक किलो हेरोइन उन्होंने पाक तस्कर के कहने पर किसी को दे दी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना