पुलिस के खिलाफ संघर्ष का एलान

Bathinda News - बठिंडा| भारतीय किसान यूनियन कादियां के जिला प्रधान जगसीर सिंह जीदा ने कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए पंजाब...

Mar 27, 2020, 07:30 AM IST

बठिंडा| भारतीय किसान यूनियन कादियां के जिला प्रधान जगसीर सिंह जीदा ने कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए पंजाब सरकार की ओर से लगाया गया कर्फ्यू अमन-शांति से चल रहा है लेकिन देखा जा रहा है कि पुलिस निर्दोष लोगों को बिना वजह पीट रही है। पुलिस का यह रवैया बेहद निंदनीय है।

खेतों में पानी लगाने जाना, हरा चारा, आरओ का पानी लेने जाना, घरेलू वस्तुओं का सामान, दवा आदि जरूरी वस्तुओं में शामिल हैं लेकिन कोई किसान अथवा आम नागरिक घर से बाहर जाता है तो उसकी पड़ताल की जाए और बिना वजह घर से बाहर निकलने वाले को बेइज्जत करने की बजाए उस पर कानूनी कार्यवाही की जाए। गांव जंडांवाला, जीदा आदि में पुलिस की धक्केशाही करने की बहुत शिकायतें मिल रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि किसानों की इस चुपी को कमजोरी न समझा जाए, पुलिस के इस रवैये के खिलाफ किसान संगठन संघर्ष करेगी। उन्होंने मांग उठाई कि गांवों में जरूरी सामान की दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया जाए अथवा घर-घर पहुंचाने का प्रबंध किया जाए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना