पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामा की वर्कशॉप में तैयार कर रहा था देसी पिस्टल, गिरफ्तार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
थाना कोटफत्ता पुलिस ने देसी पिस्तौल तैयार करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक से एक आधा अधूरा देसी पिस्टल और उसे तैयार करने वाले औजार बरामद किए हैं।

आरोपी युवक अपने मामा की खराद की वर्कशॉप में काम करता था। उसका मामा शादी समागम में व्यस्त होने के चलते 10 दिन से वह अकेला ही वर्कशॉप चला रहा था। इसी का फायदा उठाते हुए उसने वर्कशॉप में देसी पिस्टल तैयार करनी शुरू कर दी। इसकी सूचना कोटफत्ता पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक सुखवीर सिंह निवासी गांव काेटफत्ता के खिलाफ पहले भी लूटपाट के मामले दर्ज है। करीब 2 साल पहले उसने गोनियाना मंडी में एक पेट्रोल पंप लूटा था, जिसमें उसके खिलाफ मामला भी दर्ज है। गलत संगत से दुखी होकर परिजनों ने उसे उसके मामा के पास काम करने के लिए भेजा था, लेकिन आरोपी युवक यहां भी फोटो देखकर देसी पिस्टल तैयार करने लगा, ताकि उसे बेचकर वह पैसे कमा सके।

थाना कोटफत्ता के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह भल्ला ने बताया कि बुधवार को उन्हें एक गुप्त सूचना मिली कि आरोपी सुखवीर सिंह निवासी कोटफत्ता गांव में स्थित वेल्डिंग वर्कशाॅप पर काम करता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम को मौके पर भेजा। पुलिस ने आरोपी सुखवीर सिंह को गिरफ्तार किया। एसएचओ गुरदेव सिंह ने बताया कि इस बाबत थाना कोटफत्ता ने सुखवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...