ईटीओ इंसाफ के लिए डेढ़ माह से काट रहा थाने के चक्कर

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST

Bhatinda News - अपनी बहू के ससुरालियों की मारपीट का शिकार हुए एक्साइज एवं टैक्सेशन के ईटीओ को इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खाने के...

Bathinda News - eto inspection for a month and a half
अपनी बहू के ससुरालियों की मारपीट का शिकार हुए एक्साइज एवं टैक्सेशन के ईटीओ को इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ईटीओ अशोक कुमार ने चेतावनी दी है कि अगर उसके साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई न हुई तो वह पुलिस थाने के आगे धरना देने के लिए मजबूर होगा।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अशोक कुमार ने बताया कि वह एक्साइज एवं टैक्सेशन बठिंडा में बतौर ईटीओ तैनात है। 29 अप्रैल को वह चुनाव ड्यूटी खत्म होने के बाद रात 10 बजे घर पहुंचा तो देखा कि घर की दूसरी मंजिल पर रहते उसके बेटे और बहू के बीच झगड़ा हो रहा था। जब उसने दोनों को रोकना चाहा तो इसी बीच उसकी बहू ने मोबाइल का स्पीकर ऑन करके अपने मायके फोन मिला दिया आैर कहा कि उसका ससुर(अशोक कुमार) उसके साथ मारपीट कर रहा है। उसकी बहू के फोन जाते ही 11 बजे के करीब उसकी बहू का भाई अपने बठिंडा और गिद्दड़बाहा स्थित रिश्तेदारों के साथ उनके घर पहुंचा और आते ही उसकी डंडों से पिटाई शुरू कर दी, वे लोग उसे गंभीर घायल करने के बाद फरार हो गए। ईटीओ ने बताया कि उसे परिवार के अन्य सदस्यों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां तीन दिन दाखिल रहने के बाद उसकी एमएलआर काटने के बाद कोतवाली पुलिस उसके बयान ले गई। बयान लिए हुए डेढ़ महीने से ऊपर का समय हो चुका है लेकिन पुलिस एक्शन नहीं ले रही। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में एसएसपी, आईजी, डीजीपी और सीएम को शिकायत भेज चुके हैं। डीजीपी ने बठिंडा के एसएसपी को कार्रवाई के लिए लिखा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। पुलिस राजनीतिक दबाव में कार्रवाई नहीं कर रही है। अगर जल्द उसे इंसाफ न मिला तो वह संघर्ष करने को मजबूर होगा।

जानकारी देते हुए ईटीओ।

X
Bathinda News - eto inspection for a month and a half
COMMENT