--Advertisement--

हत्या / सब्जी के 200 रुपए के लिए पिता-पुत्र ने तेजधार हथियार से युवक को मार डाला



Father and son killed young man
X
Father and son killed young man

  • उधार ली थी सब्जी, पैसे नहीं दे पाया तो घर के पास किया हमला, आरोपी फरार

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:58 AM IST

बठिंडा. भगता भाईका के गुरूसर गांव में दिवाली के दिन सब्जी वाले और उसके बेटे ने 200 रुपए के लिए एक युवक की तेजधार हथियार से छाती में वार करके हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी बाप-बेटा फरार हो गए। थाना दयालपुरा पुलिस ने मृतक युवक के भाई के बयान पर आरोपी बाप-बेटे पर हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

 

गुरप्रीत सिंह निवासी गांव गुरूसर ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका भाई गोबिंद सिंह (24) मंडियों में मजदूरी करता था। कुछ दिन पहले उसके भाई गोबिंद ने हरबंस सिंह से 200 रुपए की सब्जी उधार में ली थी लेकिन पैसे नहीं दे पाया। आरोपी हरबंस सिंह पैसों की मांग कर रहा था।

 

पिछले दिनों जब हरबंस सिंह ने गोबिंद सिंह से अपने पैसों की मांग की तो उसने फिर से जल्द ही पैसे देने की बात कही लेकिन नहीं दे पाया। दिवाली वाले दिन गोबिंद दाना मंडी में काम करने के बाद आया तो आरोपी हरबंस सिंह ने अपने बेटे गुरविंदर सिंह को साथ लेकर मृतक का पीछा किया और जैसे ही गोबिंद अपने घर में दाखिल होने लगा हरबंस ने नुकीला हथियार उसकी छाती में घोंप दिया।

 

इससे गोबिंद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने शोर मचाया आरोपी फरार हो गए। थाना प्रमुख सिकंदर सिंह मान ने पहुंचकर वारदात स्थल का जायजा लिया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..