पंजाब / पांच बार पंजाब के सीएम रहे प्रकाश सिंह बादल ने ली शिअद की मेंबरशिप



सदस्यता फार्म पर साइन करते परकाश सिंह बादल। सदस्यता फार्म पर साइन करते परकाश सिंह बादल।
X
सदस्यता फार्म पर साइन करते परकाश सिंह बादल।सदस्यता फार्म पर साइन करते परकाश सिंह बादल।

  • पांच साल बाद दोबारा लेनी पड़ती है पार्टी की प्राथमिक सदस्यता

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 01:07 PM IST

मुक्तसर. पांच बार पंजाब के सीएम रहे प्रकाश सिंह बादल और शिअद के प्रधान सुखबीर बादल ने शुक्रवार काे 10 रुपए की पर्ची कटवाकर शिरोमणि अकाली दल की प्राथमिक सदस्यता हासिल की। शिराेमणि अकाली दल ने गांव बादल में मेंबरशिप मुहिम का आगाज किया था। इस दाैरान बड़े बादल और छाेटे बादल ने पर्ची कटवाकर मेंबरशिप हासिल की। असल में हर पांच साल के बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता लेने के लिए पार्टी के संविधान का हिस्सा होता है। 

 

अकाली दल के राष्ट्रीय उप प्रधान तेजिन्द्र सिंह मिड्डू खेड़ा ने कहा कि पार्टी की प्राथमिक मेंबरशिप हर पांच साल बाद लेनी पड़ती है। इसी के चलते पांच बार पंजाब के सीएम रहे प्रकाश सिंह बादल और शिअद के प्रधान सुखबीर बादल ने शुक्रवार काे 10 रुपए की पर्ची कटवाकर शिरोमणि अकाली दल की प्राथमिक सदस्यता हासिल की। इस दौरान बड़े बादल ने पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत की बेहतरी के लिए पार्टी लीडरशिप व काडर को अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया।

 

इस अवसर पर जत्थेदार अवतार सिंह वनवाला, ओएसडी बलकरन सिंह व गुरचरन सिंह, आकाशदीप सिंह मिड्डू खेड़ा, रणजोध सिंह प्रधान यूथ अकाली दल सर्किल लंबी माैजूद रहे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना