--Advertisement--

हादसा / नींद की झपकी आई और चालक ने जीप में दे मारा सेब से भरा ट्रक, चार की मौत-3 गंभीर घायल



four gone killed after collision between a Truck and a Jeep
X
four gone killed after collision between a Truck and a Jeep

  • सिरसा में प्रोग्राम अटेंड करने के बाद वापस लुधियाना लौट रहे थे केटरिंग फर्म के वर्कर
  • महल कलां से 1 किलोमीटर आगे हुए हादसे के शिकार, तीन घायल पटियाला रेफर

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 01:38 PM IST

बरनाला। बरनाला जिले के महल कलां में शनिवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि उनके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के शिकार ये सभी लोग लुधियाना में एक केटरिंग फर्म में काम करते थे और शुक्रवार रात सिरसा में एक प्रोग्राम अटेंड करने के बाद वापस लुधियाना लौट रहे थे। अचानक इनकी टक्कर सेब से भरे एक ट्रक से हो गई। हादसे का कारण पुलिस हिरासत में ट्रक ड्राइवर ने खुद बताया है कि उसे नींद की झपकी आ गई और जीप में टक्कर हो गई।

 

घटना शनिवार सुबह करीब 5 बजे महल कलां टोल बैरियर के पास की है। डायल-108 एंबुलेंस के कर्मचारी मनदीप सिंह ने बताया कि उन्हें फोन के जरिये हाईवे पर महल कलां से 1 किलोमीटर लुधियाना की तरफ एक ट्रक और टेंपो ट्रैवलर में टक्कर हो जाने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा तो टेंपो ट्रैवल सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि उनमें से 3 गंभीर रूप से घायल थे। उन्हें पटियाला के अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी।

 

इस बारे में महल कलां के एसएचओ परगट सिंह से मिली जानकारी के अनुसार टेंपो ट्रैवलर में सवार 7 लोग लुधियाना में एक केटरिंग कंपनी में काम करते हैं। शुक्रवार को वो सिरसा एक प्रोग्राम अटेंड करने गए थे, जिसके खत्म हो जाने के बाद सुबह वापस लुधियाना लौट रहे थे। हाईवे पर सेब से भरे एक ट्रक से टक्कर के बाद इसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं। मरने वाले युवकों में जम्मू का प्रिंस और उत्तरप्रदेश का रामविलास शामिल हैं, वहीं दो अन्य का नाम पता नहीं चल पाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया था। उसने बताया कि उसे नींद की झपकी आ गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..