हादसा / तेज रफ्तार बस ने बोलेरो में टक्कर मारी, 4 युवकों की मौत, 5 जख्मी; बरात से लौट रहे थे सभी

मोगा में हादसे में क्षतिग्रस्त हुई बोलेरो जीप।
four gone killed and five other got injured in a road accident in Moga
X
four gone killed and five other got injured in a road accident in Moga

  • मोगा-बरनाला हाईवे पर गांव बोड़े के निकट विपरीत दिशा से आ रही निजी बस के साथ हुई जीप की आमने-सामने की टक्कर
  • तीन घायलों को मोगा रेफर किया गया, दो को कस्बा निहाल सिंह वाला के दीप अस्पताल में भर्ती कराया

दैनिक भास्कर

Oct 19, 2019, 01:45 PM IST

मोगा. मोगा जिले में शुक्रवार रात भीषण सड़क दुर्घटना में चाह युवकों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वो सभी एक शादी समारो‍ह में शामिल होने के बाद अपने वाहन में  बरनाला जिले के गांव ताजोके लौट रहे थे। रास्ते उनकी बोलेरो गाड़ी की एक बस से टक्‍कर हो गई। घायलों में से तीन की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

बरनाला जिले के तपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव ताजोके से एक बारात मोगा आई थी। शादी समारोह के बाद बरात में आए युवक बोलेरो में वापस जा रहे थे। बोलेरो मोगा-बरनाला हाईवे पर गांव बोड़े के निकट पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रही मालवा बस सर्विस की एक निजी बस के साथ उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। बस में सिर्फ ड्राइवर था। भिड़ंत में बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।

 

डीएसपी मनजीत सिंह के अनुसार मृतकों की पहचान दूल्हे के चहेरे भाई इकबाल सिंह, सुखदीप सिंह, भूषण एवं लक्खा के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 22 साल से लेकर 26 साल के बीच में है। चारों के दो-दो बच्चे बताए जा रहे हैं। तीन घायलों को मोगा रेफर किया गया है, जबकि दो घायलों को निहालसिंहवाला के दीप अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना