विज्ञापन

शर्मसार करती सहेली / सहेली ने कॉल सेंटर में नौकरी का झांसा देकर धकेला देह व्यापार में

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 03:46 PM IST


Girl pushed a friend in prostitution after luring her for a job in call centre in Chandigarh.
X
Girl pushed a friend in prostitution after luring her for a job in call centre in Chandigarh.
  • comment

  • पंजाबी सिंगर से मिलकर दो महीने तक घर में ही बनाया बंधक, शराब पिलाकर करवाती थी धंधा
  • पीड़ित लड़की बचकर निकली आरोपियों के चुंगल से, 10 पर दर्ज हुआ केस

बठिंडा (चंदन ठाकुर). अपनी ही सहेली पर आंख मूंद कर विश्वास करना दूसरी के लिए महंगा पड़ गया। सहेली ने एक पंजाबी सिंगर के साथ मिलकर दो महीने तक न सिर्फ पीड़िता को बंधक बनाया बल्कि शराब पिलाकर उससे देह व्यापार भी करवाया। वह किसी से बात न कर सके, इसलिए उसका मोबाइल भी छीन लिया गया। 19 साल की पीड़िता अनाज मंडी के पास स्थित एक इलाके की रहने वाली है।

 

करीब दो महीने तक सिंगर के घर में बंद रही लड़की किसी तरह बचकर अब अपने परिवार के पास पहुंच गई है। पुलिस ने दो महिलाओं सहित 10 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित लड़की और उसके परिवार का कहना है कि सभी आरोपी सरेआम घूम रहे हैं और पुलिस अरेस्ट नहीं कर रही है। जब कि कोतवाली पुलिस के एसएचओ सुनील कुमार का कहना था कि पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। बाकी के आरोपियों के नाम वेरिफाई करने के बाद ही गिरफ्तार किया जाएगा।

 

जान से मारने की भी दी धमकी

  1. पीड़िता ने सुनाई आपबीती: पीड़िता ने बताया कि 19 जनवरी को दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब वासी संगुआना बस्ती वासी उसकी सहेली रमा कौशी  उसके घर आई और उसे काल सेंटर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गई। उसने अपने जरूरी दस्तावेज घर से उठाए और घर में बिना किसी को बताए चली गई। रमा के घर में रहने के बाद रमा उसे बस्ती में ही रहने वाली अमरजीत कौर के घर में छोड़ आई। रमा ने उसे कहा कि जब तक उसे चंडीगढ़ से कंपनी का फोन नहीं आता तब तक वह अमरजीत कौर के घर में रहेगी। वह अमरजीत कौर के घर में ही रहने लगी। अमरजीत कौर उसे अपने घर से बाहर निकलने नहीं देती थी।

     

  2. आपस में पैसे बांटती थी रमा और अमरजीत कौर: 1 फरवरी रात को रमा अौर अमरजीत द्वारा कृष्णा कॉन्टिनेंटल होटल में उसे एक पार्टी में लेजाकर शराब पीने के लिए मजबूर कर दिया। फिर रात को कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बारे में रमा और अमरजीत कौर को पता था। इसके बाद आरोपी उसे सुबह अमरजीत कौर के घर ले गए। यहां आरोपी अमरजीत कौर ने उसे धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मरवा देगी। आरोपी अमरजीत कौर उसे डरा धमकाकर अपने घर में ही उससे धंधा करवाने लगी जिसमें रमा भी मिल गई। पहले उसे शराब के नशे में धुत्त किया जाता फिर घर में आने वाले व्यक्ति उसे हवस का शिकार बनाते थे। उक्त लोगों से पैसे लेने के बाद अमरजीत कौर और रमा आपस में बांट लेते थे।

     

  3. डर गई कि कहीं उसे बेच न दें: इसी बीच उसकी सहेली रमा ने उसे कहा कि दो दिन के बाद हम चंडीगढ़ चलेंगे जहां उसे नौकरी मिल जाएगी। वह डर गई, उसे लगा कि कहीं ये लोग उसे कहीं बेच न दें, जिसके चलते 17 मार्च को सुबह 4 बजे वह किसी तरह से वहां से निकलकर अपने घर पहुंची और उसके परिवार ने उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन