अंडर 17 गर्ल्स में सरकारी स्कूल महिमा सरजा प्रथम

Bathinda News - जोन गोनियाना मंडी के मिडिल, हाई व सीनियर सेकंडरी स्कूल के खिलाड़ियों के विभिन्न खेल मुकाबले सरकारी सीसे ब्वायज...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:40 AM IST
Bathinda News - government school mahima sarja i in under 17 girls
जोन गोनियाना मंडी के मिडिल, हाई व सीनियर सेकंडरी स्कूल के खिलाड़ियों के विभिन्न खेल मुकाबले सरकारी सीसे ब्वायज स्कूल गोनियाना मंडी व दिल्ली पब्लिक स्कूल के खेल मैदान में हुए जिनमें खिलाड़ियों ने पूरे जोशो-खरोश से भाग लिया। कबड्डी नेशनल स्टाइल अंडर 14 में लड़कों के मुकाबले में सरकारी सीसे स्कूल महिमा सरजा के खिलाड़ियों ने शहीद सूबेदार करनैल सिंह सरकारी सीसे स्कूल जंडांवाला की टीम को हराकर गोनियाना मंडी जोन में पहला स्थान हासिल किया।

इस मुकाबले में महिमा सरजा के मुख्य रेडर प्रदीप सिंह, बलविंदर सिंह मुन्ना व अनमोल सिंह ने बेमिसाल खेल का प्रदर्शन किया। कबड्डी सर्कल स्टाइल के अंडर 17 के लड़कों के मुकाबले में सरकारी सीसे स्कूल महिमा सरजा के खिलाड़ियों ने जोन में दूसरा स्थान हासिल किया। जोन के मुकाबलों में टीम के मुख्य रेडर दविंदर सिंह, अजयपाल सिंह व जाफी सतनाम सिंह, आकाशदीप सिंह ने खेल का शानदार प्रदर्शन किया। अंडर 17 लड़कियों के कबड्डी नेशनल स्टाइल के फाइनल मुकाबले में सरकारी सीसे स्कूल महिमा सरजा की खिलाड़ियों ने सरकारी सीसे स्कूल जीदा की टीम को हराकर जोन में पहला स्थान हासिल किया। स्कूल के डीपीई जसविंदर सिंह व पीटीआई सुरजीत सिंह ने बताया कि इसके अलावा क्रिकेट के अंडर 19 लड़कों के मैच में नीरज कुमार के बेहतर प्रदर्शन की बदौलत सरकारी सीसे स्कूल महिमा सरजा की टीम ने दिल्ली पब्लिक स्कूल को हराकर जोन में पहला स्थान हासिल किया। महिमा सरजा के खिलाड़ियों व स्टाफ की मेहनत के चलते न सिर्फ स्कूल के रिजल्ट अच्छे जा रहे हैं बल्कि सारे स्टाफ के सहयोग व खिलाड़ियों की कड़ी प्रेक्टिस की बदौलत खेल क्षेत्र में लगातार धाक जमा रहे हैं। बीते साल भी इस स्कूल की 4 टीमें जोन में विजयी रही। प्रिंसिपल सतनाम कौर ने टीमों की सफलता के लिए सभी खिलाड़ियों व शारीरिक शिक्षा अध्यापकों को बधाई दी।



कबड्‌डी मुकाबले में भाग लेती गोनियाना की लड़कियां।

बाॅक्सिंग में गुरु नानक देव पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते मेडल

बठिंडा| कमला नेहरु कॉलोनी में स्थित गुरु नानक देव पब्लिक सीनियर स्कूल के विद्यार्थियों ने गेमों में शानदार प्रदर्शन किया है। कुलदीप सिंह बॉॅक्सिंग एकेडमी के प्रधान सुरजीत सिंह ने बताया कि उनकी एकेडमी के अंडर 14 विद्यार्थियों में करनवीर ने 34 किलो में गोल्ड, रणवीर ने 36 में गोल्ड, आकाश ने 38 किलो में गोल्ड, अनुभव ने 40 किलो में गोल्ड, चिराग ने 42 किलो में गोल्ड, जतिन ने 38 किलो में सिल्वर मेडल व सुमित ने 46 किलो में गोल्ड मेडल हासिल किए। अंडर 14 लड़कियों में शोमल अलका व सिमरन ने गोल्ड मेडल हासिल किए। अंडर 18 में मनीश, शिवम, दुशवंत, कुनालदीप, विक्रमजीत ने गोल्ड, पवनदीप, मनमीत, अरमान, हरश, विशाल, गुरप्रीत व अजय ने सिल्वर जीता।

X
Bathinda News - government school mahima sarja i in under 17 girls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना