जलालाबाद / मां के नाम पर था गन हाउस का लाइसेंस आरोपी फर्जी साइन कर बेचता था हथियार

1 फरवरी को सीआईए ने गन हाऊस संचालक को गिरफ्तार किया था। 1 फरवरी को सीआईए ने गन हाऊस संचालक को गिरफ्तार किया था।
X
1 फरवरी को सीआईए ने गन हाऊस संचालक को गिरफ्तार किया था।1 फरवरी को सीआईए ने गन हाऊस संचालक को गिरफ्तार किया था।

  • जलालाबाद के कपिल गन हाउस में दूसरी बार जांच, पुलिस का खुलासा
  • फाजिल्का व अबोहर के गन हाउसों की जांच में 14 बंदूकों का रिकॉर्ड रजिस्टर से गायब

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 06:03 AM IST

फाजिल्का/जलालाबाद. पंजाब के गैंगस्टरों व राज्य से बाहर अवैध तौर पर हथियार मुहैया करवाने के आरोप में जलालाबाद के कपिल गन हाउस के संचालक पर मोहाली पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया। मोहाली पुलिस ने दो सप्ताह के अंदर वीरवार को दूसरी बार गन हाउस में सर्च की। जांच अधिकारी दीपक राणा ने बताया कि 1 फरवरी को सीआईए स्टाफ की ओर से उक्त गन हाउस संचालक को गिरफ्तार किया गया था।

संचालक ने रिमांड के दौरान स्वीकार किया था कि वह गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करता था। दोबारा छापामारी में अहम दस्तावेज जुटाए गए हैं। उन्होंने बताया कि गन हाउस का लाइसेंस उसकी मां सीता रानी के नाम पर था और मां के फर्जी हस्ताक्षर कर असलहा बेचता था।  
 

कपिल के विरुद्ध पठानकोट, खन्ना, खरड़ और सिरसा में दर्ज हैं आर्म्स एक्ट के केस
जांच अधिकारी ने बताया कि कपिल के विरुद्ध पठानकोट, खन्ना, खरड़ और सिरसा में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज हैं। मोहाली पुलिस ने भी आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

11 व 12 फरवरी की जांच के बाद हुआ यह खुलासा
अबोहर में 11 फरवरी और फाजिल्का में 12 फरवरी को सीआईए स्टाफ व ओकू टीम ने संयुक्त तौर पर फाजिल्का के राहुल गन हाउस और अबोहर के गन हाउस पर चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पुलिस के हाथ लगे दस्तावेजों के अनुसार उक्त गन हाउसों में 14 बंदूकों का रिकाॅर्ड रजिस्टर से गायब था। इस संबंधी हरीश कुमार से पूछताछ जारी है। जबकि, हरीश कुमार के अन्य साथियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना