धुंध के साथ बढ़ी हवाओं में नमी से न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री पहुंचा

Bathinda News - बठिंडा| पहाड़ी इलाकों में रही बर्फबारी से उत्तर भारत ठिठुर रहा है जिससे बठिंडा भी बुधवार को कड़ाके की ठंड पड़ी। बरसात...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Bathinda News - humidity with increased winds brought the minimum temperature to 45 degrees
बठिंडा| पहाड़ी इलाकों में रही बर्फबारी से उत्तर भारत ठिठुर रहा है जिससे बठिंडा भी बुधवार को कड़ाके की ठंड पड़ी। बरसात के बाद भले की मौसम साफ हो गया है लेकिन सुबह 11 बजे तक धुंध छाई रही और नमी भरी हवाएं चलने से सर्दी की ठिठुरन बढ़ी और तापमान भी बहुत नीचे आ गया। हालांकि अच्छी धूप खिलने से लोगों ने राहत पाई जबकि शीतलहर ने सर्दी का प्रभाव कम नहीं होने दिया। शाम 5 बजे ही दिन ढलने लगा और ठंड बढ़ गई। धुंध की वजह से विजिबिलिटी 100 से 150 मीटर तक सिमट गई जिससे वाहनों की रफ्तार पर भी असर पड़ा है।

इंटरसिटी ट्रेन 45 मिनट देरी से पहुंची

दिल्ली से बठिंडा इंटरसिटी ट्रेन नंबर 12481 अपने निर्धारित समय से लगभग 45 मिनट देरी से बठिंडा पहुंची। वहीं देर रात पहुंचने वाली लंबी दूरी की अन्य रेलगाड़ियां भी 15 से 25 मिनट तक देरी से आवागमन कर रही हैं। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार का न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि अधिकतम तापमान 15.2 डिग्री दर्ज किया गया और 97 प्रतिशत नमी से भरी ठंडी हवाएं 0.8 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चली।

फोटो : अश्विनी काका

ठंड के कारण बेसहारा की मौत

बठिंडा| रेलवे स्टेशन के नजदीक माल गोदाम रोड पर एक बेसहारा व्यक्ति की ठंड के कारण अचानक तबियत खराब हो गई। सहारा के गुरविंद्र सिंह, टेक चंद और जग्गा सिंह मौके पर पहुंचे और उसको उठाने का प्रयास किया तो वह मृत पड़ा था। ऐसा प्रतीत होता था बेसहारा व्यक्ति की ठंड के कारण मौत हो गई। लोगों के अनुसार मृतक भीख मांग कर गुजारा करता था।

X
Bathinda News - humidity with increased winds brought the minimum temperature to 45 degrees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना