जल से भरे टब में श्री गणेश जी को किया विसर्जन

Bathinda News - श्री अंनत गणेश चतुर्थी के अवसर श्री राम मंदिर में स्थापित श्री गणेश जी की मूर्ति सरहिंद नहर में विसर्जन करते...

Sep 14, 2019, 07:43 AM IST
Bathinda News - immersion of shri ganesh in a tub filled with water
श्री अंनत गणेश चतुर्थी के अवसर श्री राम मंदिर में स्थापित श्री गणेश जी की मूर्ति सरहिंद नहर में विसर्जन करते ट्रस्ट के पदाधिकारी व अन्य लोग।

भास्कर न्यूज|बठिंडा

ट्रस्ट मंदिर श्री राम चंद्र जी की ओर से श्री अंनत गणेश चतुर्थी के अवसर पर श्री राम मंदिर में स्थापित श्री गणेश जी का दस दिवसीय पूजा के बाद विसर्जन किया गया। ट्रस्ट के प्रधान जीवा राम गोयल ने बताया कि संस्था की ओर से श्री राम मंदिर में पर्यावरण को सुरक्षित रखने व केमिकल मुक्त रखने के उद्देश्य से मिट्टी के बने हुए गणपति जी स्थापित किये गए थे। अंनत चतुर्थी के मौके पर ट्रस्ट की ओर से ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए वृद्धाश्रम में जल से भरे टब में विसर्जन किया गया। उन्होंने सभी भक्तों से अपील की है कि अगर हम पर्यावरण को बचाना चाहते हैं और गणेश जी की प्रतिमा का अपमान होने से रोकना चाहते हैं तो हमें मिट्टी के गणेश जी ही स्थापित करें, ताकि हम नहरों को केमिकल से बचा सकें। इस मौके पर संस्था के डॉक्टर शिव दत्त गुप्ता, रामजीदास सचिव पवन मित्तल, अंगूरी लाल,कृष्ण गोयल, सतपाल गोयल, अशोक गोयल, राकेश भोला, कैलाश गर्ग, तनसुख गोयल, अशोक सिगला, सतपाल महेश्वरी, पंडित दिनेश गौतम, देवराज गर्ग, वीना गर्ग, राधेश्याम गोयल आदि मौजूद थे।

X
Bathinda News - immersion of shri ganesh in a tub filled with water
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना