50 मीटर रेस में कर्मजीत सिंह प्रथम

Bathinda News - खेलों के प्रति बच्चों का रुझान बढ़ाने के मकसद से विश्वास पब्लिक स्कूल की ओर से दो दिवसीय स्पोर्ट्स मीट कराई गई।...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST

खेलों के प्रति बच्चों का रुझान बढ़ाने के मकसद से विश्वास पब्लिक स्कूल की ओर से दो दिवसीय स्पोर्ट्स मीट कराई गई। खिलाड़ियों को शपथ दिलाने के बाद प्रिंसिपल अर्चना गोयल ने बच्चों को शाबाशी देकर उनका उत्साह बढ़ाया। स्पोर्ट्स मीट के पहले दिन पहली से 10वीं के विद्यार्थियों ने खेल मुकाबलों में बेहद रोमांचक तरीके से भाग लिया।

पहली कक्षा की 50 मीटर रेस में कर्मजीत सिंह व जीविका ने पहला, तरणवीर व योगिता ने दूसरा और रोहनीश मित्तल व अवनीत कौर ने तीसरा स्थान पाया। दूसरी क्लास की 25 मीटर जंपिंग दौड़ में हर्शदीप व हर्षिता ने पहला, अजय जीत सिंह व हरप्रीत कौर ने दूसरा तथा आदित्य कुमार व रिचा ने तीसरा स्थान पाया। तीसरी क्लास की 25 मीटर फ्रॉग रेस में आकाश व एकमजोत कौर ने पहला, देवांश व दिशु ने दूसरा तथा अरमान ठाकुर व प्रभजोत कौर तीसरे स्थान पर रहे। चौथी क्लास की 50 मीटर थ्री लेग रेस विशविंदर व युवराज, नेहा व मन्नत ने पहला, हरमन, हरदीप, नेहा व मन्नत ने दूसरा तथा साहिबजोत, नवजोत, गुरशान व एकता तीसरे स्थान पर रहे। पांचवीं क्लास की 50 मीटर ऑब्सटेकल रेस में दीपांशु पंडित व खुशी कुमारी ने पहला, पीयूष व खुश्बू ने दूसरा तथा अनीश व दिव्या तीसरे स्थान पर रहे। प्रिंसिपल अर्चना गोयल ने विजेता बच्चों को मेडल पहनाकर उन्हें सम्मानित किया।

प्रतियोगिता में भाग लेते हुए बच्चे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना